फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: सरफराज खान के रनआउट होते ही रोहित शर्मा ने खोया आपा, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

IND vs ENG: सरफराज खान के रनआउट होते ही रोहित शर्मा ने खोया आपा, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सरफराज खान 62 रन बनाकर रनआउट हो गए। उनके रनआउट होते ही ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान रोहित शर्मा ने अपना आपा खो दिया और कैप उतारकर फेंकी।

IND vs ENG: सरफराज खान के रनआउट होते ही रोहित शर्मा ने खोया आपा, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 15 Feb 2024 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच का पहला दिन टीम इंडिया के नाम रहा। इंग्लैंड ने शुरुआत अच्छी की, लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने मिलकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। मैच के पहले दिन रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने शतक ठोके, जबकि अपना डेब्यू टेस्ट खेलने उतरे सरफराज खान ने 62 रनों का अहम योगदान दिया। सरफराज जिस अंदाज में बैटिंग कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि वह शतक बना ही लेंगे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वह रनआउट हो गए। उनके रनआउट पर कप्तान रोहित शर्मा का रिऐक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अपनी कैप गुस्से में उतार कर फेंक दी, जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

मैच के पहले दिन भारत ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का फैसला लिया। एक-एक करते भारत ने 33 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे। यशस्वी जायसवाल 10 रन बनाकर, शुभमन गिल तो बिना खाता खोले और रजत पाटीदार पांच रन बनाकर आउट हो गए। पांचवें नंबर पर बैटिंग के लिए रविंद्र जडेजा आए और उन्होंने आकर कप्तान के साथ भारत का स्कोर 237 रनों तक पहुंचा दिया। रोहित शर्मा 196 गेंदों पर 131 रन बनाकर आउट हुए और क्रीज पर जडेजा का साथ देने सरफराज खान आए।

रविंद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ ठोका शतक, होम ग्राउंड पर मचाया धमाल

रोहित ने उड़ाए तीन दमदार छक्के, धोनी को छोड़ा पीछे, अब निशाने पर सहवाग

सरफराज ने आने के साथ ही आक्रामक तेवर दिखाए और एक के बाद एक बढ़िया शॉट खेलकर 48 गेंदों में ही पचासा पूरा कर लिया। उधर रविंद्र जडेजा नर्वस नाइंटीज में थे। रविंद्र जडेजा की गलती की सजा सरफराज को उठानी पड़ी और वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होकर पवेलियन लौटे। रोहित को भी समझ में आ गया था कि यह भारत के लिए कितना बड़ा विकेट था, क्योंकि सरफराज जिस अंदाज में खेल रहे थे ऐसा लग रहा था कि वह दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर कम से कम 350 तक तो पहुंचा ही देंगे। खैर भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट पर 326 रन बना लिए हैं। रविंद्र जडेजा 110 रन बनाकर जबकि कुलदीप यादव 1 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें