फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG : रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर सरफराज खान से मांगी माफी, रन आउट के लिए खुद को जिम्मेदार बताया

IND vs ENG : रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर सरफराज खान से मांगी माफी, रन आउट के लिए खुद को जिम्मेदार बताया

भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा सरफराज खान के रन आउट होने पर काफी निराश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सरफराज से माफी मांगी है। सरफराज डेब्यू मैच की पहली पारी में 62 रन बनाकर आउट हुए।

IND vs ENG : रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर सरफराज खान से मांगी माफी, रन आउट के लिए खुद को जिम्मेदार बताया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 15 Feb 2024 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू मैच खेल रहे सरफराज खान ने पहली पारी में 62 रन की धमाकेदार पारी खेली। वह अच्छी लय में नजर आ रहे थे लेकिन रविंद्र जडेजा और उनके बीच हुई गलतफहमी के कारण वह रन आउट होकर पवेलियन लौटे, जिससे खुद जडेजा काफी मायूस नजर आए। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर सरफराज खान से माफी मांगी है और कहा है कि उन्होंने गलत कॉल की थी। रविंद्र जडेजा ने पहले दिन के तीसरे सेशन में अपना शतक पूरा किया और 110 रन बनाकर खेल रहे हैं।

रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ''सरफराज के लिए बुरा लग रहा है। ये मेरी गलत कॉल थी। अच्छा खेला।'' पहली पारी में सरफराज 62 रन बनाकर खेल रहे थे और जडेजा 99 के निजी स्कोर पर थे। जडेजा ने एक रन चुराने के लिए सरफराज को बुलाया लेकिन बीच रास्ते में मना कर दिया, जिससे सरफराज के पास क्रीज पर पहुंचने का समय नहीं था। मार्क वुड ने डायरेक्ट थ्रो करके सरफराज को रन आउट किया। 

कप्तान रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने गुरुवार को शतक जड़कर न सिर्फ टीम को शुरुआती झटकों से उबारा बल्कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच का पहला दिन भी भारत के नाम किया।

भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 326 रन बनाए हैं। रोहित (131) और जडेजा (नाबाद 110) ने चौथे विकेट के लिए 204 रन की साझेदारी की। यह भारत की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ चौथे विकेट के लिए तीसरी बड़ी साझेदारी है। 

IND vs ENG : शतक लगाकर रविंद्र जडेजा ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, कपिल देव, अश्विन के क्लब में मारी एंट्री

इन दोनों के अलावा अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे सरफराज खान ने 66 गेंद पर 62 रन की मनोरंजक पारी खेली। स्टंप उखड़ने के समय जडेजा के साथ नाइट वॉचमैन कुलदीप यादव एक रन पर खेल रहे थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें