फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्या चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम को डिनर पर बुलाएंगे?, अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताई मन की बात

क्या चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम को डिनर पर बुलाएंगे?, अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताई मन की बात

भारत के स्टार स्पिनर अश्विन ने उम्मीद जताई है कि पुजारा राजकोट टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को डिनर पर बुलाएंगे। 2016 में राजकोट टेस्ट के दौरान पुजारा ने खिलाड़ियों को डिनर पर बुलाया था।

क्या चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम को डिनर पर बुलाएंगे?, अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताई मन की बात
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैच की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा। भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर अश्विन को उम्मीद है कि उनके दोस्त चेतेश्वर पुजारा टीम को डिनर के लिए बुलाएंगे। दरअसल तीसरा मैच पुजारा को घरेलू मैदान पर खेला जाएगा। हालांकि पुजारा इस मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे क्योंकि वह टीम से बाहर चल रहे हैं। भारत ने शनिवार को आगामी तीन मैच के लिए स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। 

भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी दूसरा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद ब्रेक पर हैं। दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के बीच 10 दिन का ब्रेक था। सीरीज 1-1 से बराबरी पर है, ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ी तरोताजा होने के बाद एक बार फिर मैदान पर उतरेंगे। 

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''भारतीय खिलाड़ी घर गए हुए हैं और राजकोट में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इकठ्ठा होंगे। राजकोट पुजारा का घर है। एक भारतीय दिग्गज जिसने हाल ही में अपने 100 टेस्ट मैच पूरे किए। हम उनकी जगह पर खेल रहे होंगे। रविंद्र जडेजा सौराष्ट्र। राजकोट स्टेडियम उनका घरेलू मैदान है। लेकिन वह जामनगर से हैं। इंतजार करें और देखें कि क्या चेतेश्वर पुजारा सभी को अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित करते हैं।''

बाबर और शाहीन की इस हरकत से नाखुश है PCB, सेंट्रल कॉन्टैक्ट वाले खिलाड़ियों को मानने पड़ेंगे नए नियम

2016 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान पुजारा ने पूरी टीम को राजकोट में अपने घर पर स्पेशल डिनर के लिए बुलाया था। इस सीरीज में राजकोट में खेला गया मैच ड्रॉ रहा था। हालांकि इस बार पुजारा पांच मैच की टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं है। पुजारा पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल में खेलने के बाद से टीम से बाहर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें