DA Image
4 अप्रैल, 2021|5:30|IST

अगली स्टोरी

भारत और इंग्लैंड के बीच 4th टेस्ट मैच की तैयारी को लेकर माइकल वॉन ने शेयर की यह फोटो, जमकर लताड़े गए

michael vaughan  instagram

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट महज दो दिन में खत्म हो गया था। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए इस मैच के बाद से ही पिच को लेकर काफी बहस छिड़ी हुई है। एक ओर जहां कुछ दिग्गजों ने इसे टेस्ट क्रिकेट के लिहाज से खराब पिच करार दिया, तो कुछ ने इसका सपोर्ट भी किया है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विव रिचर्ड्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी ने तो यहां तक कह डाला कि भारत को चौथे टेस्ट में भी ऐसी ही पिच तैयार करनी चाहिए। तीसरे टेस्ट मैच के बाद से ही इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पिच को लेकर रोना-धोना मचाए हुए हैं। सोशल मीाडिया के जरिए वह पिच को लेकर उल्टी-सीधी पोस्ट शेयर करते रहे हैं।

सर्जरी के बाद जडेजा की मैदान पर वापसी, शेयर किया प्रैक्टिस का वीडियो

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह खुदी हुई पिच पर स्टंप लगाकर बल्लेबाजी के पोज में खड़े हुए हैं, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, 'चौथे टेस्ट के लिए तैयारियां अच्छी चल रही हैं।' वॉन को इस पोस्ट के लिए फैन्स ने जमकर लताड़ा है। 

कुछ ऐसे ट्रोल हो रहे हैं माइकल वॉन-

विजडन ने चुनी ऑलटाइम टी-20 वर्ल्ड कप XI, धोनी को बनाया टीम का कप्तान

दरअसल इस सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले गए थे। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीता और मैच 227 रनों से अपने नाम किया था। इसके बाद दूसरे टेस्ट में टॉस और मैच भारत के नाम रहा। भारत ने 317 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला गया, जहां चौथा टेस्ट मैच भी खेला जाना है। तीसरा टेस्ट डे-नाइट टेस्ट था और महज दो दिन के अंदर ही खत्म हो गया। दो दिन में कुल 30 विकेट गिए और इसमें से 28 विकेट स्पिनरों ने चटकाए। भारत ने इस मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Eng Michael Vaughan shared this photo with caption Preparations going well for the 4th Test india vs england