फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG : माइकल वॉन की तारीफ सुन कुलदीप यादव की खिल जाएंगी बांछें, दिग्गज शेन वॉर्न से कर दी तुलना

IND vs ENG : माइकल वॉन की तारीफ सुन कुलदीप यादव की खिल जाएंगी बांछें, दिग्गज शेन वॉर्न से कर दी तुलना

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कुलदीप यादव के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कुलदीप की तुलना ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न से की। कुलदीप ने दूसरी पारी में 4 विकेट लिए।

IND vs ENG : माइकल वॉन की तारीफ सुन कुलदीप यादव की खिल जाएंगी बांछें, दिग्गज शेन वॉर्न से कर दी तुलना
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने दमदार वापसी की और मैच जीतने के करीब पहुंच गई है। तीसरे दिन के पहले सत्र में भारत के बल्लेबाज ध्रुव जुरेल और कुलदीप यादव के बीच 76 रन की साझेदारी हुई, जिसके कारण इंग्लैंड की टीम सिर्फ 46 रन की बढ़त हासिल कर सकी। कुलदीप ने 131 गेंद में 28 रन बनाए। इसके बाद कुलदीप ने दूसरी पारी में चार विकेट लेकर इंग्लैंड को 145 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई। वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कुलदीप के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें बाएं हाथ का शेन वॉर्न बताया है। 

माइकल वॉन ने एक्स पर लिखा, ''मैं कुलदीप को सबसे अच्छी प्रशंसा दे सकता हूं...आज उसने बाएं हाथ के शेन वॉर्न की तरह गेंदबाजी की।'' अश्विन ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ''कल उसके लिए थोड़ा मुश्किल था। हमने उसे जल्दी भेजा, जो उनसे सोचा होगा। मुझे लगता है कि उसका डिफेंस अच्छा था।''

रविचंद्रन अश्विन और बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव के नौ विकेट से चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड को दूसरी पारी में 145 रन पर समेटने के बाद भारत ने 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना विकेट खोए 40 रन बनाकर अपना पलड़ा भारी रखा।

सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- उम्मीद है कि रोहित शर्मा 100वें टेस्ट में अश्विन को कप्तानी का मौका देंगे

दिन का खेल खत्म होने पर कप्तान रोहित शर्मा 24 जबकि उनके साथी सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 16 रन बनाकर खेल रहे थे। भारत को अब जीत के लिए 152 रन की दरकार है जबकि उसके सभी 10 विकेट शेष हैं। रोहित ने अपनी इस पारी के दौरान टेस्ट क्रिकेट में चार हजार रन भी पूरे किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें