फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए कुलदीप यादव ने डाला प्रेशर, रिप्ले देखने के बाद कप्तान के रिएक्शन ने जीता दिल

रोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए कुलदीप यादव ने डाला प्रेशर, रिप्ले देखने के बाद कप्तान के रिएक्शन ने जीता दिल

इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जैक क्राउली के कैच आउट की अपील पर कुलदीप यादव ने रोहित शर्मा पर रिव्यू लेने का दबाव बनाया। हालांकि रोहित ने कुलदीप की बात को नजरअंदाज कर दिया।

रोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए कुलदीप यादव ने डाला प्रेशर, रिप्ले देखने के बाद कप्तान के रिएक्शन ने जीता दिल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 04 Feb 2024 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कुलदीप यादव कप्तान रोहित शर्मा पर डीआरस लेने के लिए दबाव डालते हुए नजर आए। हालांकि रोहित ने काफी देर तक उनकी बात सुनने के बाद भी रिव्यू नहीं लेने का फैसला किया और बाद में जब रिप्ले में दिखा कि उन्होंने डीआरएस ना लेकर सही निर्णय लिया तो कुलदीप यादव भी अपनी उस हरकत पर मुस्कुराते हुए नजर आए।

दरअसल इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह के ओवर में जैक क्राउली के खिलाफ कैच आउट की अपील हुई। केएस भरत, गिल और कुलदीप जैसे खिलाड़ी बड़ी अपील करते हुए नजर आए। इस बीच कप्तान रोहित शर्मा भी खिलाड़ियों के पास कंफर्म करने के लिए आए, इस दौरान कुलदीप यादव रोहित शर्मा से रिव्यू लेने के लिए दबाव डालते हुए नजर आए, उनका मानना था कि गेंद बल्ले से लगकर गई है लेकिन रोहित ने उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया।

तीसरे दिन के आखिरी सेशन में जैक क्राउली ने ऑफ साइट पर शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हो सका और गेंद विकेटकीपर के हाथ में गई। रिप्ले में साफ दिखा कि गेंद और बैट के बीच काफी गैप था। अगली गेंद के बाद रोहित मुस्कुराते हुए नजर आए और थम्स अप करते हुए रिव्यू ना लेने के फैसले पर संतोष जताते हुए नजर आए। 

IND vs ENG : सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत, 7 मैचों में बना पाएं हैं सिर्फ इतने रन

शुभमन गिल की 104 रनों की शतकीय और अक्षर पटेल की 45 रनों की पारी के अलावा आज कोई भी भारतीय बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं सका और दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में भारतीय टीम 255 रनों सिमट गई। दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में एक विकेट पर 67 रन बना लिए है और उसे जीत के लिए 332 रनों की दरकार है अभी दो दिन का खेल शेष है।

इंग्लैंड के टॉम हार्टली के चार विकेट और रेहान अहमद ने आज शानदार गेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए भारत को दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन दूसरी पारी में 255 रनों पर समेट दिया। भारत को 398 रनों की विशाल बढ़त मिली। इंग्लैंड ने दिन का खेेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में एक विकेट पर 67 रन बना लिए है और जैक क्रॉली नाबाद 29 रन और रेहान अहमद नाबाद नौ रन क्रीज पर मौजूद थे। रवि अश्विन ने बेन डकेट को 28 रन पर आउटकर भारत को इंग्लैंड की दूसरी पारी का पहला विकेट दिलाया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें