DA Image
4 मार्च, 2021|8:25|IST

अगली स्टोरी

INDvENG: केविन पीटरसन बोले- ऐसा नहीं हुआ तो यह ENG फैन्स और BCCI की इंसल्ट होगी

Kevin Pietersen

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका में है और दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है। इसके बाद इंग्लैंड टीम भारत पहुंचेगी, जहां 5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस टेस्ट सीरीज का दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराकर स्वदेश लौटी है, जबकि इंग्लैंड टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच आसानी से जीत लिया था। ऐसे में दोनों टीमों का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन इस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, वह लगातार भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं।

भारत के खिलाफ बेयरस्टो को आराम दिए जाने पर पूर्व कप्तान ने उठाए सवाल

केविन पीटरसन ने ट्विटर पर लिखा, 'सबसे ज्यादा चर्चा इस बात पर हो रही है कि क्या इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए बेस्ट टीम चुनी है या नहीं। भारत में जीत दर्ज करना उतनी ही खुशी देता है, जितना ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज करना। इंग्लैंड अगर अपनी बेस्ट टीम के साथ नहीं खेलता है तो यह इंग्लैंड फैन्स और बीसीसीआई के लिए असम्मानजनक होगा। जॉनी बेयरेस्टो को खेलना ही होगा। ब्रॉड/एंडरसन को खेलना ही होगा।'

स्वान ने बताया, इस प्लान से भारत में सफल होंगे इंग्लैंड के स्पिनर

पहले दो टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीमः जो रूट (कप्तान), जैक क्रॉले, डैनियल लॉरेंस, डॉमनिक सिबले, मोईन अली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, डॉमनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, ओली स्टोन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Eng kevin pietersen tweeted It is disrespectful to ENG fans and also BCCI to NOT play your best team