फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: क्या 3rd टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं रविंद्र जडेजा? खुद दिया सबसे बड़ा अपडेट

IND vs ENG: क्या 3rd टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं रविंद्र जडेजा? खुद दिया सबसे बड़ा अपडेट

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। स्क्वॉड में तो जडेजा की वापसी हो गई, लेकिन अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

IND vs ENG: क्या 3rd टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं रविंद्र जडेजा? खुद दिया सबसे बड़ा अपडेट
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की सीरीज के पहले ही टेस्ट मैच में चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वह दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है, जिसकी तैयारी के लिए भारतीय टीम 11 फरवरी को राजकोट पहुंच गई थी। 12 फरवरी को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन था। ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन का मतलब होता है कि आप चाहें तो इसमें हिस्सा ले सकते हैं और चाहें तो इससे बाहर भी रह सकते हैं। रविंद्र जडेजा ने इस ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया और इसके बाद एक फोटो भी शेयर की है। रविंद्र जडेजा ने जिस तरह से यह पोस्ट शेयर की है, ऐसा लग रहा है कि वह तीसरे टेस्ट मैच में वापसी के लिए पूरी तरह से फिट हैं। 

जडेजा ने प्रैक्टिस सेशन की फोटो शेयर की, जिसमें वह हेलमेट और बैट के साथ नजर आ रहे हैं। इसका मतलब उन्होंने नेट्स पर बैटिंग की। इस फोटो को शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा कि इन कपड़ों में अच्छा लग रहा हूं। जडेजा के अलावा केएल राहुल भी पहले टेस्ट मैच में चोटिल हो गए थे। केएल राहुल ने भी नेट्स पर बैटिंग का वीडियो एक दिन पहले शेयर किया था। इन दोनों की पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि दोनों ही प्लेइंग XI में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

निजी मसले हमेशा...विराट के नहीं खेलने पर स्टुअर्ट ब्रॉड का बड़ा बयान

प्लेइंग XI को लेकर रोहित-द्रविड़ को सुलझानी होगी ये पांच गुत्थी

सीरीज की बात करें तो फिलहाल यह 1-1 की बराबरी पर है। हैदराबाद टेस्ट इंग्लैंड ने अपने नाम किया था, जबकि विशाखापट्टनम टेस्ट में जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने सीरीज में वापसी की। रोहित शर्मा को राजकोट टेस्ट के लिए प्लेइंग XI चुनने में काफी माथापच्ची करनी पड़ सकती है। विराट कोहली पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं, जबकि श्रेयस अय्यर भी स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें