फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ENG: इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, नहीं नजर आए रोहित शर्मा; बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें

IND vs ENG: इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, नहीं नजर आए रोहित शर्मा; बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम रवाना हो चुकी है, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार सुबह खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। रोहित शर्मा इस दौरान नहीं नजर आएं।

IND vs ENG: इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, नहीं नजर आए रोहित शर्मा; बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 16 Jun 2022 11:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

India Tour Of England 2022: इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम रवाना हो चुकी है, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार सुबह खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इन तस्वीरों में रोहित शर्मा नहीं दिखे जिसके बाद फैंस लगातार रोहित की गैरमौजूदगी पर सवाल कर रहे हैं। भारत को इंग्लैंड के इस दौरे पर एक रिशेड्यूल टेस्ट मैच के अलावा तीन टी20 और इतने ही मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। इस दौरे पर टीम इंडिया 4 दिन का एक वॉर्म-अप मैच के अलावा दो टी20 अभ्यास मैच भी खेलेगी।

मनोज तिवारी ने रणजी ट्रॉफी में ठोका बैक टू बैक दूसरा शतक, बंगाल के खेल मंत्री ने सेमीफाइनल में दिखाया दम

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था, मगर अभी तक लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं हुआ है। टेस्ट टीम में केएल राहुल की फिटनेस पर हर किसी की निगाहें हैं। राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे। अभी तक उनकी फिटनेस पर बीसीसीआई ने अपटेड नहीं दिया है। अगर राहुल इंग्लैंड दौरे के लिए फिट नहीं होते तो शुभमन गिल रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

IND vs PAK: रोहित शर्मा ने आज ही के दिन खोले थे पाकिस्तानी गेंदबाजों के धागे, तूफानी पारी खेलकर बनाए थे ये रिकॉर्ड्स

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (वीसी), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी , जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

इंग्लैंड बनाम भारत टेस्ट सीरीज शेड्यूल

5वां टेस्ट: एजबेस्टन | जुलाई 1-5

इंग्लैंड बनाम भारत 2022, T20I सीरीज शेड्यूल

पहला टी201: एजेस बाउल | 7 जुलाई

दूसरा टी20ई: एजबेस्टन | 9 जुलाई

तीसरा T20I: ट्रेंट ब्रिज | जुलाई 10

इंग्लैंड बनाम भारत 2022, वनडे सीरीज शेड्यूल

पहला वनडे: ओवल | जुलाई 12

दूसरा वनडे: लॉर्ड्स | 14 जुलाई

तीसरा वनडे: मैंचेस्टर | 17 जुलाई

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper