फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ENG: रोहित शर्मा के इंग्लैंड दौरे पर जाने को लेकर नई अपडेट आई सामने, 20 जून को इनके साथ होंगे रवाना

IND vs ENG: रोहित शर्मा के इंग्लैंड दौरे पर जाने को लेकर नई अपडेट आई सामने, 20 जून को इनके साथ होंगे रवाना

IND vs ENG: कप्तान रोहित शर्मा 20 जून को ब्रिटेन के लिए रवाना होंगे, जबकि विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा सहित ज्यादातर खिलाड़ी गुरुवार को मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए।

IND vs ENG: रोहित शर्मा के इंग्लैंड दौरे पर जाने को लेकर नई अपडेट आई सामने, 20 जून को इनके साथ होंगे रवाना
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Jun 2022 10:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के ज्यादातर खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम एक रिशेड्यूल टेस्ट मैच के अलावा तीन टी20 और तीन मैच की वनडे सीरीज खेलेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दौरे से पहले एयरपोर्ट और फ्लाइट में मौजूद खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा कीं। हालांकि इन फोटो में फैंस को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा नहीं दिखे, जिसके बाद कप्तान को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे। हालांकि नई अपडेट के मुताबिक भारतीय टीम के फुल टाइम कप्तान रोहित शर्मा 20 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद इंग्लैंड दौरे का हिस्सा होने वाले खिलाड़ियों के साथ रोहित निकलेंगे। गौरतलब है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज, चेतेश्वर पुजारा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर गुरुवार (16 जून) की सुबह मुंबई से यूके के लिए रवाना हुए।

IND vs ENG: इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, नहीं नजर आए रोहित शर्मा; बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें

गुरुवार को मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए ग्रुप से रोहित शर्मा की अनुपस्थिति ने उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े किए। हालांकि, रोहित पूरी तरह से फिट हैं और स्पोर्ट्स टुडे के अनुसार 20 जून को बेंगलुरु से व्हाइट बॉल स्पेशलिस्ट और कुछ अन्य टेस्ट खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper