DA Image
2 अप्रैल, 2021|6:55|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG: वनडे सीरीज में रोहित शर्मा सहित इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम, जानें वजह

aakash chopra  lasith malinga  aakash chopra best t20 team  virat kohli  rohit sharma

भारत और इंग्लैंड के खेली जा रही टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच 4  मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है और इस महीने के अंत में भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे। टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। जिसमें राहुल तेवतिया, सूर्यकुमार यादव जैसे नए खिलाड़ियों को मौका मिला है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, वाॅशिंगटन सुन्दर, और ऋषभ पंत को आराम दिया जा सकता है। हालांकि अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इन खिलाड़ियों को आराम दिए जाने को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

विराट कोहली की तारीफ करते हुए स्टीव वाॅ ने कह दी बड़ी बात, जानें क्या कुछ कहा 

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा। वनडे सीरीज में भारतीय टीम तीन बड़े बदलावों के साथ उतर सकती है। रोहित शर्मा, वाॅशिंगटन सुन्दर और ऋषभ पंत पिछले कुछ महीनों से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में उन्हें वनडे सीरीज में आराम दिया जा सकता है। ये तीनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं। 

अहमदाबाद टेस्ट हारने के बाद ENG ने किए 3 बड़े बदलाव

दोनों टीमों के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच भारत के लिए काफी अहम है। अगर टीम इंडिया इस मैच को ड्राॅ या फिर जीतने में सफल रहा तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगा। लेकिन अगर इंग्लैंड आखिरी मैच को जीतने में सफल रहा तो भारत टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाहर हो जाएगा। 

4th टेस्ट से पहले साथ में गेम प्लान बनाते दिखे विराट-रोहित- Video

टी20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

12 मार्च को पहला मैच,
14 मार्च को दूसरा मैच,
16 मार्च को तीसरा,
18 मार्च को चौथा मैच 
20 मार्च को 5वां और आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा। वहीं क्रमशः 23, 26, 28 मार्च को वनडे इंटरनैशनल मैच खेले जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IND vs ENG In the ODI series players including Rohit Sharma rishabh pant Washington sunder can get rest