फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsENG: पाकिस्तानी फैन ने गाया 'जन-गण-मन', भारत को किया ऐसे सपोर्ट

INDvsENG: पाकिस्तानी फैन ने गाया 'जन-गण-मन', भारत को किया ऐसे सपोर्ट

India vs England: विश्व कप (ICC World Cup 2019) में भी भारत-पाकिस्तान की प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं है। जब ये दोनों मैदान पर एक दूसरे से भिड़ते हैं तो भावनाओं का ज्वारभाटा सभी क्रिकेट प्रेमी...

INDvsENG: पाकिस्तानी फैन ने गाया 'जन-गण-मन', भारत को किया ऐसे सपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 30 Jun 2019 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs England: विश्व कप (ICC World Cup 2019) में भी भारत-पाकिस्तान की प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं है। जब ये दोनों मैदान पर एक दूसरे से भिड़ते हैं तो भावनाओं का ज्वारभाटा सभी क्रिकेट प्रेमी देशों में देखा जा सकता है, लेकिन रविवार को जब भारत इंग्लैंड के साथ खेल रहा है तो पाकिस्तानी भारत को चीयर्स कर रहे हैं।

दरअसल, ग्रुप मैच में भारत इंग्लैंड को हराकर उसका सेमीफाइनल में पहुंचना कठिन कर सकता है। पाकिस्तान अपनी दुश्मनी भूलकर चाहेगा कि भारत इंग्लैंड को पराजित कर दे। इससे पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी। 

INDvsENG: मैच से पहले विराट ने की थी शंकर की तारीफ, जानें फिर क्यों करना पड़ा ड्रॉप

लगातार तीन जीतों के बाद पाकिस्तान अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं, इंग्लैंड पांचवें नंबर पर है। भारत और इंग्लैंड के मैच से पहले ही पाकिस्तानी फैन्स ने भारत को सपोर्ट करना शुरू कर दिया। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टि्वटर पर जब पाकिस्तानी फैन से पूछा, ''आप किस को सपोर्ट करेंगे?'' इसके जवाब में पाकिस्तानी फैन नासिर अली ने टि्वटर पर जन गण मन लिखा। 

Is that even a question? pic.twitter.com/CenAXF1A47

— zaki zaidi (@zakiistan) June 26, 2019

एक अन्य फैन ने लिखा, 1857 की जंग- हमने मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ लड़ी थी।

इसके अलावा भी फैन्स ने कई मजेदार ट्वीट किए। 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराकर अंक तालिका में अपने 9 अंक कर लिए। अपने अंतिम मुकाबले में पाकिस्तान को 5जुलाई को बांग्लादेश से भिड़ना है। इंग्लैंड को भारत और न्यूजीलैंड के साथ दो मैच खेलने हैं।

(ये स्टोरी IANS की है। इसे हिंदी में ट्रांसलेट किया गया है।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें