DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvENG ICC World Cup 2019: धौनी की धीमी बल्लेबाजी पर कप्तान विराट ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड इस जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ में शामिल हो गया है। कोहली ने कहा कि अगर हम ठीक से बल्लेबाजी करते और गलत समय पर आउट नहीं होते तो नतीजा अलग हो सकता था।

ms dhoni  photo credit  reuters

IND vs ENG ICC World Cup 2019 India vs England: आईसीसी विश्व कप में भारत का अजेय सफर इंग्लैंड ने रोका। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 31 रन से हार का सामना करना पड़ा और एक बार फिर महेंद्र सिंह धौनी अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचकों के निशाने पर आ गए। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली से जब धौनी की बल्लेबाजी पर सवाल किया गया तो उन्होंने एक बार फिर धौनी का बचाव किया।

विराट मैच के बाद बल्लेबाजों पर भड़के और कहा कि सपाट पिच का भारतीय बल्लेबाज फायदा नहीं उठा सके। वहीं धौनी की बल्लेबाजी को लेकर विराट ने कहा कि वो बाउंड्री लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गेंद बल्ले पर उतनी अच्छी तरह से आ नहीं रही थी। धौनी की बैटिंग को लेकर पूछे गए एक सवाल में कप्तान ने कहा कि उन्हें लगता है कि धौनी गेंद को सीमा पार पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कोहली ने कहा कि गेंद कुछ रुक कर आ रही थी, इसलिए आखिर में बल्लेबाजी करना मुश्किल हो गया था। हम अपना आकलन करेंगे और अगले मैच में सुधार करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें ये स्वीकार करना होगा कि विपक्षी टीम कहीं बेहतर खेली।

Point Table: भारत की हार से बुरा फंसा पाकिस्तान, जानें सेमीफाइनल के सारे समीकरण

INDvENG मैच में इस पाक फैन ने लगाए 'इंडिया-इंडिया' के नारे- video वायरल

इंग्लैंड इस जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ में शामिल हो गया है। कोहली ने कहा कि अगर हम ठीक से बल्लेबाजी करते और गलत समय पर आउट नहीं होते तो नतीजा अलग हो सकता था। हमारे पास जीतने का बेहतर मौका था। हम अपने विकेट लगातार गंवाते रहे और इससे बड़े स्कोर का पीछा करने में मदद नहीं मिली।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IND vs ENG ICC World Cup 2019 India vs England Virat Kohli reaction on ms dhoni batting