फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG ICC World Cup 2019: मैन ऑफ द मैच बेयरेस्टो बोले- मैं नहीं चाहता कोई आकर मुझे अपशब्द कहे

IND vs ENG ICC World Cup 2019: मैन ऑफ द मैच बेयरेस्टो बोले- मैं नहीं चाहता कोई आकर मुझे अपशब्द कहे

आईसीसी विश्व कप में इंग्लैंड और भारत के मैच से पहले जॉनी बेयरेस्टो काफी चर्चा में रहे। बेयरेस्टो ने इंग्लिश मीडिया को लेकर कहा था कि लोग नहीं चाहते कि इंग्लैंड टीम सेमीफाइनल में पहुंचे। बेयरेस्टो के...

IND vs ENG ICC World Cup 2019: मैन ऑफ द मैच बेयरेस्टो बोले- मैं नहीं चाहता कोई आकर मुझे अपशब्द कहे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बर्मिंघमMon, 01 Jul 2019 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी विश्व कप में इंग्लैंड और भारत के मैच से पहले जॉनी बेयरेस्टो काफी चर्चा में रहे। बेयरेस्टो ने इंग्लिश मीडिया को लेकर कहा था कि लोग नहीं चाहते कि इंग्लैंड टीम सेमीफाइनल में पहुंचे। बेयरेस्टो के इस बयान के लिए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों ने उनकी क्लास भी लगाई थी, भारत के खिलाफ मैच में सेंचुरी जड़कर मैन ऑफ द मैच बने बेयरेस्टो ने बल्ले से आलोचकों की बोलती बंद की। मैच के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि अपने गुस्से को कैसे कंट्रोल किया जाता है।

इसके अलावा बेयरेस्टो ने कहा कि वो गलत तरीके से पेश किए गए अपने बयान को बदलने का इरादा नहीं रखते क्योंकि 24 घंटे के बाद ये खबर किसी मतलब की नहीं रह जाएगी। ब्रिटिश मीडिया में बेयरेस्टो के हवाले से कहा गया था कि 'आलोचक हमारी हार चाहते हैं। और कुछ को इसके लिए पैसा मिलता है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उनके निशाने पर दो पूर्व कप्तान माइकल वॉन और केविन पीटरसन थे।

Point Table: भारत की हार से बुरा फंसा पाकिस्तान, जानें सेमीफाइनल के सारे समीकरण

World Cup 2019: रिपोर्टर ने ऋषभ पंत को लेकर पूछा अटपटा सवाल, रोहित शर्मा ने ऐसे की बोलती बंद

अपनी बेबाकी के लिए भी पहचाने जाने वाले इस सलामी बल्लेबाज ने सेंचुरी जड़कर इसका जवाब दिया और फिर मीडिया को आड़े हाथों लिया। बेयरेस्टो ने कहा, 'देखिए मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मैं चाहता हूं कि हर कोई आकर मुझे अपशब्द कहे। किसी भी तरह से मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं। मैंने कभी ऐसा नहीं कहा था कि लोग हमारे साथ नहीं है। वो इंटरव्यू जब हुआ तो छह, आठ या दस रिपोर्टर थे और वो बेहद उत्साहजनक और सहज माहौल में हुआ था। उसे जिस तरह से पेश किया गया वो निराशाजनक था।'

उन्होंने कहा, 'लेकिन जो बीत गया उसमें आप कुछ बदल नहीं सकते। कहावत भी है कि कल की खबर आज के लिए के कोई मायने नहीं रखती।' बेयरेस्टो ने 109 गेंद पर 111 रन बनाए और इंग्लैंड की जीत की नींव रखी। इंग्लैंड ने 337 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम 50 ओवर में 306 रन ही बना सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें