फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: सरफराज खान को हरभजन सिंह की वॉर्निंग- जब विराट कोहली लौटेंगे तो...

IND vs ENG: सरफराज खान को हरभजन सिंह की वॉर्निंग- जब विराट कोहली लौटेंगे तो...

सरफराज खान को इंडिया वर्सेस इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच के लिए स्क्वॉड में चुना गया है। केएल राहुल के चोटिल होने के चलते सरफराज को टेस्ट स्क्वॉड में चुना गया। हरभजन सिंह ने उन्हें वॉर्निंग दी है।

IND vs ENG: सरफराज खान को हरभजन सिंह की वॉर्निंग- जब विराट कोहली लौटेंगे तो...
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 31 Jan 2024 10:24 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने इंडिया वर्सेस इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच से पहले सरफराज खान को वॉर्निंग दी है। हरभजन सिंह चाहते हैं कि अगर सरफराज को खेलने का मौका मिले, तो वह इस मौके का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाएं। लगातार तीन रणजी ट्रॉफी सीजन में रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज को आखिरकार भारतीय टेस्ट स्क्वॉड में जगह मिली है। इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल और रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए, जिसके बाद सरफराज, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टेस्ट स्क्वॉड में शामिल किया गया। इसके अलावा विराट कोहली भी पहले दो टेस्ट मैचों के लिए इंडिया वर्सेस इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। हरभजन सिंह ने कहा कि विराट की गैरमौजूदगी में अगर सरफराज मौके को बेकार करते हैं, तो ऐसे में शायद ही उन्हें दूसरा मौका मिल पाए।

'भारत में विकेटकीपिंग करना बेहद कठिन, बैटिंग करना भी आसान नहीं'

हरभजन सिंह ने कहा, 'सरफराज खान को इस मौके का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना ही होगा क्योंकि जब विराट कोहली लौटेंगे, तो किसी को तो टीम से बाहर जाना होगा, तो उसके पास मौके को बेकार जाने देने का भी मौका नहीं है। उसने बहुत मेहनत की है और डोमेस्टिक क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं।' दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड में दो अनकैप्ड बैटर हैं, एक रजत पटिदार और दूसरे सरफराज खान।

स्टोक्स ने टेस्ट सीरीज में किया धोनी का जिक्र, बोले- वह जो भी करते...

भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद में खेले गए टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय टीम 202 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जडेजा और राहुल के चोटिल होने से वैसे ही टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं, ऐसे में विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम थोड़ा प्रेशर में भी होगी। अब देखना होगा कि क्या सरफराज खान को प्लेइंग XI में मौका मिल रहा है या नहीं?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें