फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG : माइकल वॉन की भविष्यवाणी से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी हो जाएंगे खुश, कहा- इंग्लैंड शायद हार जाएगा

IND vs ENG : माइकल वॉन की भविष्यवाणी से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी हो जाएंगे खुश, कहा- इंग्लैंड शायद हार जाएगा

पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन का मानना है कि इंग्लैंड की टीम को दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ सकता है। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट मैच 28 रन से जीता था। भारत को दूसरा मैच जीतने के लिए 9 विकेट चाहिए।

IND vs ENG : माइकल वॉन की भविष्यवाणी से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी हो जाएंगे खुश, कहा- इंग्लैंड शायद हार जाएगा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 04 Feb 2024 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में पांच मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 399 रनों का लक्ष्य दिया है। अगर इंग्लैंड की टीम ये लक्ष्य हासिल कर लेती है तो ऐसा करने वाली पहली टीम बनेगी। पहले टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड की टीम पीछे थी लेकिन उन्होंने 28 रन से जीत हासिल की थी। हालांकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक्स पर लिखा है कि इंग्लैंड की टीम शायद दूसरा मैच हार जाए, जोकि थोड़ा चौंकाने वाला बयान है क्योंकि इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 67 रन बना लिए हैं और टीम को जीत के लिए 332 रन चाहिए। 

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने कहा, ''इंग्लैंड शायद ना जीते... लेकिन वे इसके पीछे जाएंगे। 20 महीनों के अंदर वे वैसी टीम बन गए हैं, जिन्हें हर कोई देखना चाहता है।'' 

भारत दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन दूसरी पारी में 255 रनों पर ऑलआउट हुआ। भारत को 398 रनों की विशाल बढ़त मिली। इंग्लैंड ने दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में एक विकेट पर 67 रन बना लिए हैं और जैक क्रॉली नाबाद 29 रन और रेहान अहमद नाबाद नौ रन क्रीज पर मौजूद थे। रवि अश्विन ने बेन डकेट को 28 रन पर आउटकर भारत को इंग्लैंड की दूसरी पारी का पहला विकेट दिलाया।

'भारत 600 बनाएगा तो भी हासिल करेंगे', जेम्स एंडरसन ने कोच ब्रेंडन मैकुलम के मैसेज का किया खुलासा

भारत ने कल के खेल दूसरी पारी में बगैर नुकसान के 28 के स्कोर से ओर आगे खेलते हुए सुबह रोहित शर्मा (13) के रूप में पहला विकेट गंवाया। इसके बाद नौवें ओवर में यशस्वी जयसवाल भी 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। उन्हें एंडरसन ने रूट के हाथों कैच आउट कराया। श्रेयस अय्यर 29 रन और रजत पाटीदार नौ रन बनाकर पहले सत्र में आउट हुये। अक्षर पटेल ने 45 रन और आर अश्विन ने 29 रन की पारी खेली। भारत की दूसरी पारी 78.3 ओवर में 255 रन पर सिमट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें