DA Image
21 अप्रैल, 2021|7:24|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG Day-Night Test: राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर सहवाग ने ENG बल्लेबाजों को किया ट्रोल

virender sehwag trolls steve smith for scuffing pitch photo-twitter

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन यह फैसला कप्तान जो रूट को काफी भारी पड़ा। इंग्लैंड की टीम 50 ओवर तक भी नहीं टिक सकी और 48.4 ओवर में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। जैक क्रॉले ने इंग्लैंड की ओर से 53 रनों की पारी खेली और बेस्ट स्कोरर रहे। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने छह विकेट लिए। इंग्लिश बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर कर पूरी इंग्लिश टीम को ट्रोल किया है।

जब फैन ने की नियम तोड़कर विराट से मिलने की कोशिश, जानें क्या हुआ?

सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल गांधी बोल रहे हैं, 'खतम, बाय-बाय, टाटा, गुडबाय, गया...' इस वीडियो को शेयर करते हुए वीरू ने लिखा, 'इंग्लैंड के बल्लेबाज विकेट पर आने के बाद।' मैच की बाद करें तो अहमदाबाद में खेले जा रहे इस डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया का दबदबा रहा। इंग्लैंड की टीम को 112 रनों पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने पहली पारी में अभी तक तीन विकेट पर 99 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 57 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। भारत अभी इंग्लैंड से 13 रन पीछे है, जबकि उसके खाते में अभी सात विकेट बचे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ अक्षर का 'छक्का', खुद बताया कैसे झटक लिए इतने विकेट

इंग्लैंड की बात करें तो उसके छह बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके, जिसमें से दो तो बिना खाता खोले आउट हुए। क्रॉले के अलावा और कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिककर नहीं खेल सका। दूसरे बेस्ट स्कोरर कप्तान जो रूट रहे, जिन्होंने 17 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से आर अश्विन ने तीन, जबकि ईशांत शर्मा ने एक विकेट लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IND vs ENG Day-Night Test at Narendra Modi Cricket Stadium Virender Sehwag trolled english batsmen by sharing video of Rahul Gandhi watch here