फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: भैया 500 रुपये मन्ने दे दो...आखिर ध्रुव जुरेल से क्यों होने लगी पैसों की फरमाइश?

IND vs ENG: भैया 500 रुपये मन्ने दे दो...आखिर ध्रुव जुरेल से क्यों होने लगी पैसों की फरमाइश?

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल से पैसों की फरमाइश हो रही है। उनसे यह फरमाइश एक पोस्ट शेयर करने के बाद हुई। दरअसल, जुरेल ने जो पोस्ट शेयर की, उसमें मोबाइल कवर के पीछे पैसे नजर आ रहे हैं।

IND vs ENG: भैया 500 रुपये मन्ने दे दो...आखिर ध्रुव जुरेल से क्यों होने लगी पैसों की फरमाइश?
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच इन दिनों पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारत ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना रखी है। भारत ने रविवार को राजकोट में इंग्लैंड को 434 रनों से धूल चटाई, जो उसकी सबसे बड़ी टेस्ट जीत है। इंडिया वर्सेस इंग्लैंड चौथा टेस्ट 23 फरवरी (शुक्रवार) से रांची के मैदान पर खेला जाना है। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने रांची टेस्ट से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसके बाद फैंस मजाकिया अंदाज में उनसे पैसों की फरमाइश करने लगे।

जुरेल ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर अपनी और ओपनर यशस्वी जायसवाल की फोटो शेयर की। दोनों फ्लाइट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जुरेल और यशस्वी के बीच में एक मोबाइल फोन रखा है, जिसके बैक कवर में 500 रुपये के नोट दिख रहे हैं। जुरेल की पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने फनी इमोजी के साथ कमेंट किया, ' भाई, यह किसके फोन में 500 रुपये के नोट हैं।'' दूसरे ने लिखा, 'ध्रुव भैया, जे पांच सौ रुपये मन्ने दे दो।'' अन्य यूजर ने कहा, 'सभी लड़कों के लिए फोन कवर के पीछे 500 रुपये परमानेंट हैं।'

गौरतलब है कि जुरेल ने राजकोट टेस्ट में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। उन्होंने पहले टेस्ट में ना सिर्फ बल्ले बल्कि विकेटकीपिंग से भी काफी प्रभावित किया। जुरेल ने 104 गेंदों में 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 46 रन की पारी खेली। वहीं, उन्होंने एक स्टंपिंग की और एक कैच लपका। उन्होंने इसके अलावा एक शानदार रनआउट किया। जुरेल ने चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए बेन डकेट को रनआउट किया था, जिसकी काफी चर्चा हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें