फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबीसीसीआई की प्रोडक्शन टीम ने क्यों बांधी काली पट्टी, सामने आई असली वजह, कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन का हुआ निधन

बीसीसीआई की प्रोडक्शन टीम ने क्यों बांधी काली पट्टी, सामने आई असली वजह, कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन का हुआ निधन

स्पोर्ट्स कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन लंबे समय से भारतीय क्रिकेट प्रसारण बिरादरी का हिस्सा रहे हैं। शुक्रवार को उनका निधन हुआ। बीसीसीआई ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

बीसीसीआई की प्रोडक्शन टीम ने क्यों बांधी काली पट्टी, सामने आई असली वजह, कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन का हुआ निधन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 24 Feb 2024 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन बीसीसीआई की प्रोडक्शन टीम ने दिवंगत कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन की याद में काली पट्टी पहनी थी, जिनका शुक्रवार को निधन हो गया। कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन को लोग प्यार से तिरु के नाम से बुलाते थे। बीसीसीआई ने शनिवार को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी सदस्य काली पट्टी पहने नजर आ रहे हैं। 

बीसीसीआई ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई ने लिखा, ''बीसीसीआई प्रोडक्शन टीम ने थिरु की याद में काली पट्टी पहनी, जिनका कल निधन हो गया। हम उनके निकट और प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और बीसीसीआई उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है।''

टॉम हार्टली और शोएब बशीर की जोड़ी कैसे हुई कामयाब?, अनिल कुंबले और आरपी सिंह ने की जमकर तारीफ

'भारत को विराट कोहली की कमी खल रही है', जानिए संजय मांजरेकर और दिनेश कार्तिक ने ऐसा क्यों कहा

स्पोर्ट्स कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन लंबे समय से भारतीय क्रिकेट प्रसारण बिरादरी का हिस्सा रहे हैं। वह शुक्रवार को विमेंस प्रीमियर लीग के ओपनिंग सेरेमनी में भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच को कवर किया। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ब्रॉडकास्टर ने इसकी पुष्टि की थी। बाद में बीसीसीआई ने भी इसके बारे में बताया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें