फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबॉल मंगाओ यार, नहीं तो वो लगेगा...रोहित शर्मा भारतीय फील्डर्स पर झल्लाए, कप्तान का ऑडियो हुआ वायरल

बॉल मंगाओ यार, नहीं तो वो लगेगा...रोहित शर्मा भारतीय फील्डर्स पर झल्लाए, कप्तान का ऑडियो हुआ वायरल

कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय फील्डर्स पर झल्लाए, जिसका ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भारत ने राजकोट टेस्ट के तीसरे दिन 300 रन से अधिक बढ़त हासिलक की।

बॉल मंगाओ यार, नहीं तो वो लगेगा...रोहित शर्मा भारतीय फील्डर्स पर झल्लाए, कप्तान का ऑडियो हुआ वायरल
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 17 Feb 2024 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

'हिटमैन' के नाम से मशहूर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ताबड़तोड़ बैटिंग के अलावा अपने दिलचस्प अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वह ना सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस, इंटरव्यू बल्कि मैदान पर भी बेबाक तरीके से बोलते हैं। रोहित का यह अंदाज मैच के दौरान एक बार फिर दिखा। वह इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय फील्डर्स पर झल्लाए, क्योंकि नया ओवर शुरू करने में देर हो रही थी। रोहित द्वारा मुंबइया लहजे में झल्लाने और निर्देश देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हुई। 

दरअसल, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज द्वारा पहली पारी में 68वां ओवर डालने के बाद रोहित ने कहा, ''जल्दी बॉल मंगाओ यार, हम लोग तीन ओवर पीछे हैं। ये जल्दी ऑलआउट हो गए ना तो हम लोगों का वो लगेगा (स्लो ओवर रेट पेनल्टी)।'' रोहित का ऑडियो वायरल होने के बाद क्रिकेट फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने ने कहा कि 'हिटमैन' मैदान पर लाजवाब कैप्टन हैं। वह खिलाड़ियों को बोरियत महसूस नहीं होने देते। वहीं, अन्य ने कहा कि रोहित मौज-मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ते।

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड टेस्ट राजकोट के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत के 445 के जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 319 रन पर सिमटी। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर भारत ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 196 रन बनाकर अपनी कुल बढ़त 322 रन की कर ली। शुभमन गिल 65 और कुलदीप यादव 3 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 133 गेंदों में 104 बनाए, जो उनका तीसरा टेस्ट शतक है। वह रिटायर्ड हर्ट हुए। जायसवाल के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद आए रजत पाटीदार शून्य पर आउट हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें