DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IND vs ENG: भारत को लगा तगड़ा झटका, आवेश खान के बाद वॉशिंगटन सुंदर टेस्ट सीरीज से हुए बाहर
क्रिकेट

IND vs ENG: भारत को लगा तगड़ा झटका, आवेश खान के बाद वॉशिंगटन सुंदर टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Thu, 22 Jul 2021 03:41 PM
IND vs ENG: भारत को लगा तगड़ा झटका, आवेश खान के बाद वॉशिंगटन सुंदर टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले तगड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज आवेश खान के बाद ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारत ओर इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 4 अगस्त से शुरू हो रही है। भारत और काउंटी सिलेक्ट XI के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। आज इस प्रैक्टिस मैच का तीसरा दिन है। आवेश खान और सुंदर दोनों को फिंगर इंजरी आई हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर की अंगुली में चोट लगी है।  इसके बारे में ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिली है। वहीं आवेश खान के अंगूठे में फ्रैक्चर है। दोनों क्रिकेटर अब आगे दौरे के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। आवेश खान को मैच के पहले दिन अंगूठे में चोट लगी थी, जबकि सुंदर को दूसरे दिन अंगुली में चोट लगी। शुभमन गिल चोट की वजह से दो हफ्ते पहले ही बाहर हो गए थे और अब वो भारत लौट आए हैं।

IND vs SL ODI Series: श्रीलंका को लगा एक और झटका, स्लो ओवर रेट के लिए भरना पड़ेगा जुर्माना

गौरतलब है कि सुंदर औरप खान डरहम में खेले जा रहे मैच में भारतीय टीम के खिलाफ काउंटी सिलेक्ट इलनेव से खेल रहे हैं। काउंटी सलेक्ट इलेवन टीम ने चोट और कोविड-19 से जुड़े क्वारंटाइन के कारण अपने खिलाड़ियों को गंवाने के बाद भारत के दो खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया। भारत की 24 सदस्यीय टीम में से 3 खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। अब टीम इंडिया के पास 21 सदस्यीय टीम बची है। श्रषभ पंत ने बुधवार को डरहम में टीम को ज्वॉइन किया। वो कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लंदन में क्वारंटाइन पूरा करके टीम के साथ जुड़े हैं। 

संबंधित खबरें