Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ENG: आकाश चोपड़ा ने बताया कितने दिनों में खत्म हो जाएगा दूसरा टेस्ट मैच

IND vs ENG: आकाश चोपड़ा ने बताया कितने दिनों में खत्म हो जाएगा दूसरा टेस्ट मैच

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTarun Singh
Sat, 13 Feb 2021 10:24 AM
IND vs ENG: आकाश चोपड़ा ने बताया कितने दिनों में खत्म हो जाएगा दूसरा टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। भारतीय टीम में कई बदलाव किए गए है। दूसरे टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह को रेस्ट दिया गया है और उनकी जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिला है। जबकि अक्षर पटेल अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं, वहीं कुलदीप यादव की टेस्ट टीम में वापसी हुई है। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए वाॅशिंगटन सुंदर और शाहबाज नदीम को  टीम से बाहर होना पड़ा है। चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि 3.5-4 दिन में यह मैच समाप्त हो जाएगा। 

जो रूट को भरोसा, दूसरे टेस्ट में दमदार वापसी करेगा यह खिलाड़ी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, 'अभी के हिसाब से देखें तो 5 दिन का मैच इस पिच पर 3 दिन में समाप्त हो सकता है। इसलिए टाॅस की अहमियत काफी बढ़ जाती है। अगर आप टाॅस जीतते हैं तो आपको बढ़त मिल जाएगी। ऐसी पिच पर आप 2.5 दिन बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे। ऐसे में 3.5 से 4 दिन में यह मैच समाप्त हो जाएगा।' यही बात कप्तान विराट कोहली ने भी टाॅस के वक्त उन्होंने कहा, 'पहले दिन पिच बल्लेबाजी करने के लिए ठीक रहेगी, लेकिन दूसरे दिन से इसमें हरकत दिखेगा।'

जाफर से जुड़े विवाद पर रहाणे ने खुद को रखा अलग, कहा-कोई जानकारी नहीं

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ रही है। पहले मैच में टीम इंडिया को 227 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद पिच के व्यवहार को लेकर भी काफी आलोचना हुई थी। भारत के दृष्टिकोण से दूसरा मैच जीतना बहुत जरूरी है। 

epaper

संबंधित खबरें