फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ENG: रोहित शर्मा नेगेटिव आए तो भी नहीं खेल सकेंगे पांचवां टेस्ट, आकाश चोपड़ा ने बताई असली वजह

IND vs ENG: रोहित शर्मा नेगेटिव आए तो भी नहीं खेल सकेंगे पांचवां टेस्ट, आकाश चोपड़ा ने बताई असली वजह

राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि रोहित शर्मा एजबेस्टन टेस्ट से बाहर नहीं हुए हैं। हालांकि आकाश चोपड़ा को इस बात की उम्मीद कम ही है कि भारतीय कप्तान कोविड नेगेटिव आने के बाद भी खेलेंगे।

IND vs ENG: रोहित शर्मा नेगेटिव आए तो भी नहीं खेल सकेंगे पांचवां टेस्ट, आकाश चोपड़ा ने बताई असली वजह
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Jun 2022 04:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से जूझ रहे कप्तान रोहित शर्मा के बर्मिंघम टेस्ट से बाहर होने की खबरें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं। हालांकि टीम के कोच राहुल द्रविड़ के मुताबिक भारतीय कप्तान अभी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर नहीं हुए हैं। लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए उनका कोविड टेस्ट निगेटिव होना जरूरी है। हालांकि भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि कोविड टेस्ट नेगेटिव आने के बावजूद रोहित शर्मा का शुक्रवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना पाना मुश्किल होगा। 

अगर रोहित शर्मा चयन के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं, तो उसके लिए भी भारतीय मैनेजमेंट तैयार है। शुभमन गिल के साथ चेतेश्वर पुजारा पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं टीम की कप्तान जसप्रीत बुमराह को सौंपी जा सकती है। 

रोहित शर्मा का टेस्ट नेगेटिव आता है, तो ये भारतीय टीम के साथ-साथ फैंस के लिए भी एक अच्छी खबर होगी। लेकिन आकाश चोपड़ा को नहीं लगता है कि रोहित शर्मा में 1 जुलाई से शुरू हो रहे टेस्ट में खेलने की ताकत होगी।

टेस्ट क्रिकेट में पहली बार दिखेगा ये इनोवेशन, कैमरा लगाकर फील्डिंग करेगा इंग्लैंड का ये खिलाड़ी 

आकाश चोपड़ा ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि आप रोहित शर्मा को खेलते हुए देखेंगे। क्योंकि मैं आईपीएल शुरू होने के दौरान दो-तीन महीने पहले पॉजिटिव पाया गया था। आपके पास ताकत नहीं रहती है। पॉजिटिव नेगेटिव को छोड़िए, आपके पास खेलने की क्षमता होनी चाहिए।''

चोपड़ा ने बताया, ''कोविड आपको कुछ दिनों के लिए अंदर से तोड़ देता है। ये दूसरी समस्या है। इसलिए मुझे लगता है कि रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। राहुल द्रविड़ ने जो कुछ भी कहा हो और जसप्रीत बुमराह कप्तानी करेंगे।''
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper