DA Image
28 जनवरी, 2021|3:04|IST

अगली स्टोरी

ENG स्पिनरों को लेकर वसीम जाफर का ट्वीट डिकोड करना हुआ मुश्किल, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट्स

wasim jaffer tweet

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से चेन्नई में होना है। सीरीज से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं और फिलहाल 6 दिन के कड़े क्वारंटाइन में हैं। इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर एक फैन ने टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वसीम जाफर से पूछा कि भारत को इंग्लैंड के स्पिनरों का कैसे सामना करना चाहिए? इस सवाल का जवाब जाफर ने एक सीक्रेट मैसेज से दिया है, जिसे डिकोड करना फैन्स के लिए काफी मुश्किल साबित हुआ है। इसके बाद जाफर ने इसे डिकोड करने के लिए एक हिंट भी दिया।

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले इंडिया ए से भिड़ेगी विराट & कंपनी

फैन के सवाल पर जाफर ने ट्वीट में एक फोटो शेयर की, जिस पर लिखा है, '02:00', फैन्स को उनका यह सीक्रेट मैसेज कुछ समझ नहीं आया। इस पर जाफर ने एक और ट्वीट लिखा, 'इसको अभी तक कोई डिकोड नहीं कर पाया है, एक हिंट देता हूं इस ट्वीट को हिंदी में पढ़ें।' जाफर के इस ट्वीट के बाद एक फैन ने लिखा, 'फोटो को हिंदी में पढ़ें 02:00, मतलब दो मिनट, जो डॉमिनेट जैसा लग रहा है। आप चाहते हैं कि भारतीय बल्लेबाज इंग्लैंड के स्पिनरों पर हावी होकर खेलें।' जाफर ने फिर बताया कि यही सही जवाब है।

विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें, केरल हाई कोर्ट ने थमाया लीगल नोटिस

दरअसल इंग्लैंड टीम भारत दौरे से पहले श्रीलंका में 2-0 से टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप करके आई है। इस दौरान इंग्लैंड की ओर से डॉम बेस और जैक लीच ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से श्रीलंकाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। भारतीय बल्लेबाजों के सामने भी अब इन दोनों स्पिनरों की कड़ी चुनौती होगी। जाफर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपने सीक्रेट मैसेज और मीम्स से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैन्स भी वसीम जाफर के ट्वीट्स का खूब मजा लेते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Eng 2021 Wasim Jaffer Secret message on how indian batsmen should play against england spinners India vs England