फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN : रोहित के बाद कोहली ने शेयर किया जिम सेशन का वीडियो, शर्टलेस वीडियो पर सूर्यकुमार यादव का कमेंट हुआ वायरल

IND vs BAN : रोहित के बाद कोहली ने शेयर किया जिम सेशन का वीडियो, शर्टलेस वीडियो पर सूर्यकुमार यादव का कमेंट हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए और कंधे की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ एक्शन में दिखेंगे।

IND vs BAN : रोहित के बाद कोहली ने शेयर किया जिम सेशन का वीडियो, शर्टलेस वीडियो पर सूर्यकुमार यादव का कमेंट हुआ वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 03:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 1-0 से अपने नाम करने के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार है। शिखर धवन के नेतृत्व में टीम वनडे सीरीज में कीवी टीम से भिड़ने उतरेगी। इस सीरीज के खत्म होने के तुरंत बाद दिसंबर में रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा करेगी, जिसके लिए टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को खेला जाएगा, लेकिन इस दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा के जिम सेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

कप्तान रोहित शर्मा द्वारा कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर जिम सेशन के दौरान का फोटो और वीडियो शेयर करने के कुछ दिन बाद विराट कोहली ने भी वर्कआउट सेशन का शानदार वीडियो शेयर किया है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए और कंधे की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट कोहली शर्टलेस होकर पुलडाउन करते दिख रहे हैं, जिस पर फैंस के साथ-साथ टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की भी नजर पड़ी। सूर्यकुमार ने कोहली के पोस्ट पर कमेंट भी किया है, जिसमें उन्होंने टाइगर की इमोजी शेयर की है और उनके कमेंट पर फैंस ने जमकर रिऐक्शन दिए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें