फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली का विकेट मिलते ही खुशी से झूम उठे बांग्लादेशी खिलाड़ी, जश्न मनाने का वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली का विकेट मिलते ही खुशी से झूम उठे बांग्लादेशी खिलाड़ी, जश्न मनाने का वीडियो हुआ वायरल

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तनजीम हसन का विराट कोहली के आउट होने के बाद जश्न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय बल्लेबाज को घूरते नजर आ रहे।

विराट कोहली का विकेट मिलते ही खुशी से झूम उठे बांग्लादेशी खिलाड़ी, जश्न मनाने का वीडियो हुआ वायरल
tanzim hasan virat kohli
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 22 Jun 2024 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप 2024 का 47वां मुकाबला एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ साउंड में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी भारतीय टीम को रोहित शर्मा और विराट कोहली ने दमदार शुरुआत दिलाई। दोनों बल्लेबाज अच्छी लय में नजर आ रहे थे। हालांकि रोहित शर्मा 23 रन बनाकर पवेलियन लौटे। लेकिन कोहली एक छोर पर टिके रहे। हालांकि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तनजीम ने उन्हें आउट किया और विकेट गिरने के बाद तनजीम का जश्न काफी वायरल हो रहा है।

भारत के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली ने 28 गेंद में 37 रन की पारी खेली। वह काफी अच्छा खेल रहे थे। तनजीम ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया। उन्होंने अपनी पारी में तीन छक्के और एक चौका लगाया। नौवें ओवर की पहली ही गेंद पर विराट बड़ा शॉट लगाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन बोल्ड हो गए। विराट का विकेट लेने के बाद तनजीम हसन का जश्न मनाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी आक्रमक नजर आ रहे हैं।

क्रिस गेल का वर्ल्ड रिकॉर्ड टूटा, टी20 विश्व कप में निकोलस पूरन बनें 'सिक्सर किंग'

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फैंस भी उनके इस तरह जश्न मनाने से नाराज दिखे। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 196 रन बनाए। रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच पहले विकेट के लिए 39 रन की साझेदारी हुई।  रोहित 23 और कोहली 37 रन बनाकर आउट हुए। ऋषभ पंत ने 24 गेंद में 36 रन, सूर्यकुमार दो गेंद में 6 रन, शिवम दूबे ने 24 गेंद में 34 और हार्दिक पांड्या ने 27 गेंद में 50 रन की पारी खेली।