फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN T20 World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ ऋषभ पंत की एंट्री पक्की? इस वजह से कट सकता है दिनेश कार्तिक का पत्ता

IND vs BAN T20 World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ ऋषभ पंत की एंट्री पक्की? इस वजह से कट सकता है दिनेश कार्तिक का पत्ता

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में दिनेश कार्तिक ने अपनी विकेटकीपिंग से तो काफी प्रभावित किया, लेकिन बैट से वह कुछ खास नहीं कर पाए। दिनेश कार्तिक को अब बांग्लादेश के खिलाफ बाहर बैठना पड़ सकता है।

IND vs BAN T20 World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ ऋषभ पंत की एंट्री पक्की? इस वजह से कट सकता है दिनेश कार्तिक का पत्ता
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 31 Oct 2022 05:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार (30 अक्टूबर) को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच खेला गया। दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान विकेटकीपिंग के समय दिनेश कार्तिक पीठ दर्द से परेशान नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था और उनकी जगह ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग की थी। अब भारत को अपना अगला मुकाबला 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में खेलना है, जहां दिनेश कार्तिक का खेलना फिलहाल काफी मुश्किल नजर आ रहा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने भी दिनेश कार्तिक की चोट पर अपडेट दिया था।

बिना नाम लिए अफरीदी ने अकरम पर साधा निशाना, बाबर का किया बचाव

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में भुवी ने कहा, 'उसको (दिनेश कार्तिक) बैक में कुछ दिक्कत थी और मैं मैच के बाद उससे मिला नहीं हूं। हम जब होटल लौटेंगे तो मैं उससे बात करूंगा और फिर फीजियो की रिपोर्ट का इंतजार करेंगे हम।' दिनेश कार्तिक की इंजरी को लेकर अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है।

क्या SA से जानबूझकर हारा भारत? PAK पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान

वहीं ऋषभ पंत को ऐसे में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती नजर आ रही है। टीम इंडिया में मौजूदा समय में दो ही लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज हैं, एक पंत और दूसरे अक्षर पटेल। ऐसे में पंत के आने से टीम को बेहतर संतुलन मिल सकता है। वहीं दिनेश कार्तिक ने अभी तक इस टी20 वर्ल्ड कप में बैट से भी कुछ खास कमाल नहीं किया है। अब इंजरी के बाद तो उनका टीम से बाहर होना तय नजर आने लगा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें