फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम ने की शिकायत, प्रैक्टिस सेशन में मिली चीजों से नाखुश

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम ने की शिकायत, प्रैक्टिस सेशन में मिली चीजों से नाखुश

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलेगी, जोकि टी20 विश्व कप से पहले भारत का एकमात्र प्रैक्टिस मैच होगा। भारतीय टीम न्यूयॉर्क में मिल रही सुविधाओं से खुश नहीं हैं और इसकी शिकायत की है।

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम ने की शिकायत, प्रैक्टिस सेशन में मिली चीजों से नाखुश
team india
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 May 2024 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के ज्यादातर सदस्य रविवार को अमेरिका पहुंचे। इसके बाद दो दिन आराम करने के बाद बुधवार की सुबह भारतीय खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। हालांकि इस दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नहीं नजर आए। वह जल्द ही टीम से जुड़ेंगे। सोशल मीडिया पर अभ्यास सत्र से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आई थी, इसमें उपकप्तान हार्दिक पांड्या भी नजर आए थे, जोकि ऑफ फील्ड कारणों की वजह से चर्चा में हैं। भारतीय टीम का सपोर्ट स्टॉफ ट्रेनिंग सेशन के दौरान मिली सुविधाओं से नाखुश नजर आया है, जिसकी शिकायत भी की गई है। 

भारतीय क्रिकेट टीम ने विराट कोहली के बिना टी-20 विश्व कप के लिए बुधवार सुबह ट्रेनिंग सत्र के साथ तैयारियां शुरू कर दीं। भारत के सभी शुरुआती मैच सुबह साढ़े 10 बजे शुरू होंगे इसलिए सुबह के ट्रेनिंग सत्र को तवज्जो दी गई। न्यूज-18 की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों से पता चला है कि कोच राहुल द्रविड़ कैंटियाग पार्क में टीम को दी गई सुविधाओं से खुश नहीं हैं और टीम ने इसकी शिकायत भी की है। भारतीय टीम ने मौजूद 6 ड्रॉप-इन पिचों में से तीन का इस्तेमाल किया। 

न्यूयॉर्क में भारी बारिश के बीच कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने लगाई दौड़, वीडियो हुआ वायरल

भारत शनिवार (1 जून) को बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलेगा। और तब तक कैंटिग पार्क की सुविधाओं का उपयोग करेंगे। उसके बाद भी न्यूयॉर्क में भारतीय टीम के लिए एकमात्र ट्रेनिंग करने की यही जगह होगी, क्योंकि वे अपने चार ग्रुप मैचों में से तीन पाकिस्तान, यूएसए और आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क में खेलेंगे और फिर कनाडा के खिलाफ आखिरी गेम के लिए फ्लोरिडा जाएंगे।

रिजर्व प्लेयर: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत का ग्रुप शेड्यूल:
भारत बनाम आयरलैंड - 5 जून न्यूयॉर्क
भारत बनाम पाकिस्तान - 9 जून न्यूयॉर्क 
भारत बनाम यूएसए - 12 जून न्यूयॉर्क 
भारत बनाम कनाडा - 15 जून फ्लोरिडा