DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvBAN: रोहित ने टीम इंडिया की इस खास फैन्स के साथ मनाया 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड का जश्न

rohit sharma won man of the match award against bangladesh

भारत ने आईसीसी विश्वकप में मंगलवार को बांग्लादेश को पीटकर शान के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के बाद सेमीफाइनल में जाने वाली दूसरी टीम बन गई है। भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के शतक और फिर गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सेमीफाइनल में जगह बनाई। रोहित शर्मा को उनके रिकॉर्ड शतक की वजह से मैच ऑफ द मैच चुना गया।

पुरस्कार लेने के बाद जब उनसे एक विश्व कप में चार शतक लगाने के मामले पर पूछा गयो तो उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि मैंने सिर्फ आज ही शतक लगाया है। मेरा मंत्र है कि अतीत में जो हो गया सो हो गया। जो बल्लेबाज फॉर्म में हैं उन्हें अंत तक बल्लेबाजी करनी होगी और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाना होगा। मुझे अब अगले मैच पर ध्यान देने की जरूरत है।”

IND vs BAN: जीत के बाद कोहली ने की बांग्लादेश की तारीफ, कही यह बात

भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा ने मैच ऑफ द मैच का खिताब जीतने का बाद टीम इंडिया की एक खास फैन्स के साथ इसका जश्न मनाया। रोहित शर्मा मैच के बाद 87 साल की चारूलता पटेल के गले मिलते दिखे और उनका आशीर्वाद भी लिया। 87 साल की चारूलता पटेल भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान एजबेस्टन में टीम इंडिया को चीयर करने के लिए आई हुई थीं। वे मैच के दौरान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

INDvBAN, ICC World Cup 2019: भारत के खिलाफ हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने बताया हार का कारण 

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन शतकीय पारी खेल भारत को आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस विश्व कप में अपने चार शतक पूरे कर लिए हैं और वह एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में श्रीलंका के कुमार संगाकारा के बराबर आ गए हैं। 

अपने इस शतक के बारे में रोहित ने कहा, “यह अच्छा अहसास है। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी। मैंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में जब शतक जमाया था तब मैंने समय लिया था। इंग्लैंड के खिलाफ भी मैंने ऐसा ही किया था। पिचे में दोहरी तेजी थी ओर उन्होंने स्थिति का बेहतरीन उपयोग किया।”
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs ban icc world cup 2019 india vs bangladesh rohit sharma celebrate his man of the match award with charulata patel after ending match