ind vs ban icc cricket world cup match despite losing the match Bangladesh has given a tough fight to Team India in this case in world cup - ICC World Cup 2019, INDvBAN: मैच हारने के बावजूद इस मामले में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को दी कड़ी टक्कर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019, INDvBAN: मैच हारने के बावजूद इस मामले में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को दी कड़ी टक्कर

team india vs bangladesh

भारत और पाकिस्तान का मैच हो सकता है कि आईसीसी विश्व कप-2019 का सबसे बड़ा मैच रहा होगा लेकिन जब बात प्रशंसकों की होगी तो भारत और बांग्लादेश का मैच एक बेहतरीन उदाहरण पेश करेगा।  एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे इस मैच में सभी 24,500 सीटें भरी हैं, लेकिन अचरज की बात यह है कि अभी तक भारत के हर मैच में नीला समंदर बहा देने वाले भारतीय प्रशंसकों को इस टूर्नामेंट में पहली बार स्टैंड में टक्कर मिली है। 

अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अधिकारी ने कहा कि इस मैच में दोनों टीमों के लगभग बराबर प्रशंसक मैदान पर मौजूद हैं। अधिकारी ने कहा, “हां, यह वो मैच है जहां भारतीय प्रशंसकों को टक्कर मिली है। बांग्लादेश के प्रशंसक उसी तरह मैदान पर जोश और जुनून के साथ नारे लगा रहे हैं जितने भारतीय प्रशंसक और वो अपने देश से यहां मैच देखने आए हैं।”

INDvBAN: रोहित ने टीम इंडिया की इस खास फैन्स के साथ मनाया 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड का जश्न

कुछ प्रशंसक स्थानीय समयनुसार सुबर 7:30 बजे से स्टेडियम के बाहर लाइन में खड़े थे। इनमें से कुछ मैनचेस्टर और लीड्स से यहां सफर कर आए हैं। पाप्पन ने आईएएनएस से कहा, “हम पिछली बार मैनचेस्टर से यहां आए हैं और यहां के लॉज में रुके हैं ताकि हम एक-एक गेंद देख सकें। मैं अपने कुछ दोस्तों को जानता हूं जो यहां लीड्स से आए हैं। मैं बेशक यहां पैदा हुआ हूं लेकिन मेरी जड़ें बांग्लादेश के बारिशाल में हैं।”

उन्होंने कहा, “क्रिकेट सिर्फ भारत में धर्म नहीं है, बल्कि हमारे लिए भी है। हम चाहते हैं कि हमारी टीम भारत को मात दे और सेमीफाइनल की रेस में बनी रहे।”

भारत के खिलाफ हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने बताया हार का कारण

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs ban icc cricket world cup match despite losing the match Bangladesh has given a tough fight to Team India in this case in world cup