ind vs ban icc cricket world cup here are two changes in india side against bangladesh in world cup clash in birmingham - INDvBAN: बांग्लादेश के खिलाफ इन दो बड़े बदलावों के साथ उतरी टीम इंडिया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvBAN: बांग्लादेश के खिलाफ इन दो बड़े बदलावों के साथ उतरी टीम इंडिया

team india world cup 2019

आईसीसी विश्व कप में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव किए हैं। भारत ने इस मैच में दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार को केदार जाधव और कुलदीप यादव की जगह उतारा है।

विश्व कप में भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैच खेले गए हैं। इन तीन मैचों में भारत ने दो और बांग्लादेश ने एक मैच जीता है। बांग्लादेश ने भारत को 2007 विश्व कप में हराया था। जबकि 2011 और 2015 विश्व कप में भारत ने जीत दर्ज की थी।

INDvsBAN:दोनों के बीच मुकाबला आज, आंकड़ों में जानिए कौन है किस पर भारी

भारत को सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए सिर्फ एक जीत के लिए जरूरत है। वहीं बांग्लादेश की टीम इस समय विश्व कप में सात मैचों में सात अंकों के साथ छठे नंबर पर है और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे आज भारत के साथ होने वाले मैच को हर हाल में जीतना होगा।

बांग्लादेश का नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर है। ऐसे में अगर बांग्लादेश बाकी बचे मैचों को जीत जाता है और दोनों टीमों (पाकिस्तान और बांग्लादेश) के बराबर अंक रहते हैं, तो इसका फायदा बांग्लादेश को होगा।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs ban icc cricket world cup here are two changes in india side against bangladesh in world cup clash in birmingham