DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvBAN, ICC World Cup 2019: भारत के खिलाफ हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने बताया हार का कारण

bangladesh captain masrafe mortaza

भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2019 में मंगलवार को खेले गए मैच में मात खाने के बाद बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि उनकी टीम को यह मैच जीतना चाहिए था, लेकिन किस्मत खराब होने के कारण उनकी टीम मैच हार गई। बांग्लादेश आखिरी तक मैच में बनी हुई थी लेकिन जसप्रीत बुमराह ने 48वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लेकर बांग्लादेश को हार की तरफ भेज दिया।

मैच के बाद मुर्तजा ने कहा, “यह अच्छा प्रयास था, लेकिन हमें यह मैच जीतना चाहिए था। अगर हम में से कोई एक 80-90 रन करता तो यह अलग मैच हो सकता था। हमें थोड़ी किस्मत की जरूरत थी। शाकिब अल हसन बेहतरीन फॉर्म में हैं।

INDvsBAN: 'मैन ऑफ द मैच' रोहित ने जीत के बाद शतक को लेकर दिया ये बयान

मुश्फीकुर रहीम भी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं।”भारत के लिए इस मैच में रोहित शर्मा ने 104 रनों की पारी खेली लेकिन जब वे नौ रनों के निजी स्कोर पर थे तभी तमीम इकबाल ने उनका कैच छोड़ दिया था। इस पर रोहित ने कहा, “रोहित का कैच छूटना काफी निराशाजनक था, लेकिन इस तरह की चीजें होती रहती हैं। पाकिस्तान के खिलाफ हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना होगा।”

वर्ल्ड कप के 11 मैचों में 31 विकेट लेकर शमी इस रिकॉर्ड में दूसरे नंबर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs ban icc cricket world cup 2019 india vs bangladesh captain Mashrafe Mortaza reveal the reason behind lose against team india