फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndvsBan: हाथ में तिरंगा लेकर भारत के लिए जश्न मनाने वाले पाक फैन ने जीता दिल- देखें VIDEO

IndvsBan: हाथ में तिरंगा लेकर भारत के लिए जश्न मनाने वाले पाक फैन ने जीता दिल- देखें VIDEO

दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुक्रवार को क्रिकेट फैंस को पैसा वसूल फाइनल मैच देखने को मिला। आखिरी गेंद तक किसी को नहीं पता था कौन मैच जीतने वाला है, लेकिन अंत में भारत ने बाजी मारकर एशिया कप...

IndvsBan: हाथ में तिरंगा लेकर भारत के लिए जश्न मनाने वाले पाक फैन ने जीता दिल- देखें VIDEO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Sep 2018 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुक्रवार को क्रिकेट फैंस को पैसा वसूल फाइनल मैच देखने को मिला। आखिरी गेंद तक किसी को नहीं पता था कौन मैच जीतने वाला है, लेकिन अंत में भारत ने बाजी मारकर एशिया कप ट्रॉफी अपने नाम की। दुबई में हुए इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान फाइनल में नहीं पहुंच सका, लेकिन उनके सबसे बड़े फैन ने टीम इंडिया के लिए जश्न मनाकर सबका दिल खुश कर दिया।

तिरंगे लहराते दिखे 'बशीर चाचा'
जब भारतीय टीम तनावपूर्ण मैच में बांग्लादेश का सामना कर थी तब स्टैंड्स में खड़ा एक पाकिस्तानी फैन भारत के लिए झंडा लहरा रहा था। पाकिस्तान के सबसे खास फैन कहलाने वाले बाशीर चाचा, जिन्हें 'चाचा शिकागो' भी कहा जाता है, फाइनल में टीम इंडिया के फैन बन गए थे। भारतीय टीम के हर चौके या बांग्लादेश के हर विकेट गिरने पर बशीर चाचा तिरंगा लहराते दिखे। वो भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए खड़े थे।

आपको बता दें कि 3 विकेट से रोमांचक जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दर्शकों को भी धन्यवाद कहा। रोहित ने बोला कि वो दुबई के दर्शकों को शुक्रिया अदा करते हैं क्योंकि इतनी गर्मी होने के बावजूद उन्होंने पूरी सीरीज में टीम के लिए चीयर किया। भारत ने 7वीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने 2016 में भी बांग्लादेश को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की थी, जब यह टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें