फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटइंडिया वर्सेस बांग्लादेश वॉर्म अप मैच में चोटिल हुए शोरफुल इस्लाम, वर्ल्ड कप से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, हाथ में लगे 6 टांके

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश वॉर्म अप मैच में चोटिल हुए शोरफुल इस्लाम, वर्ल्ड कप से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, हाथ में लगे 6 टांके

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को विश्वकप 2024 शुरू होने से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच के दौरान चोटिल हुए और उनके हाथ में 6 टांके लगे हैं।

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश वॉर्म अप मैच में चोटिल हुए शोरफुल इस्लाम, वर्ल्ड कप से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, हाथ में लगे 6 टांके
shoriful islam
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 02 Jun 2024 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच में 60 रन से हरा दिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 182 रन बनाए। ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में तूफानी अर्धशतक बनाया। वह मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। हालांकि भारतीय पारी के दौरान बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। उनकी चोट को लेकर नई अपडेट सामने आई है, जोकि बांग्लादेश के लिए अच्छी खबर नहीं है। 

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम को बाएं हाथ में चोट लगी है। शनिवार को न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोट लगने के बाद उनके बाएं हाथ पर छह टांके लगे हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें रिकवर होने में एक सप्ताह का समय लगेगा और उनका श्रीलंका के खिलाफ 7 जून को डलास में होने वाले मुकाबले में खेलना मुश्किल है।

शोरफुल इस्लाम भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच में सबसे सफल गेंदबाज में से एक रहे। उन्होंने न्यूयॉर्क में खेले गए मुकाबले में 3.5 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया। हालांकि वह अपने चार ओवर पूरे नहीं कर सके। उनके आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद यॉर्कर थी और हार्दिक पांड्या ने इस पर सीधा शॉट मारा, जोकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की हथेली में जाकर लगी। 

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सुनील गावस्कर से हुई बाबर आजम की मुलाकात, गदगद हुआ पाकिस्तानी कप्तान का दिल

शोरफुल इस्लाम को तुरंत मैदान से बाहर भेजा गया। क्योंकि उनकी हथेली पर सूजन नजर आ रहा था और बाद में पता चला कि हथेली और तर्जनी के बीच छह टांके लगाने पड़े थे। भारत ने वॉर्म अप मैच में बांग्लादेश को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी।