फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटफिर रिकॉर्ड हुई स्टंप माइक पर रोहित शर्मा की आवाज, बांग्लादेशी बल्लेबाजी की कर दी बेइज्जती; कुलदीप की भी लगी क्लास

फिर रिकॉर्ड हुई स्टंप माइक पर रोहित शर्मा की आवाज, बांग्लादेशी बल्लेबाजी की कर दी बेइज्जती; कुलदीप की भी लगी क्लास

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के दौरान कुलदीप यादव को फील्डिंग में बदलाव ना करने की सलाह देते हुए नजर आए, इस दौरान उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई।

फिर रिकॉर्ड हुई स्टंप माइक पर रोहित शर्मा की आवाज, बांग्लादेशी बल्लेबाजी की कर दी बेइज्जती; कुलदीप की भी लगी क्लास
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jun 2024 09:49 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने शनिवार को बांग्लादेश को टी20 विश्व कप 2024 के 47वें मुकाबले में 50 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल के काफी करीब पहुंच गई है। मैच खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुलदीप यादव को समझाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान स्टंप माइक पर एक बार उनकी आवाज रिकॉर्ड हो गई है। कुछ महीने पहले भी रोहित की स्टंप माइक वाली क्लिप काफी वायरल हुई थी और सोशल मीडिया पर उसपर काफी मीम्स बने थे। 

बांग्लादेश की पारी के 14वें ओवर में कुलदीप यादव ने शाकिब अल हसन को तीसरी गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इससे पहले दूसरी गेंद पर शाकिब छक्का जड़ चुके थे। चौथी गेंद पर महमूदुल्लाह पूरी तरह से चकमा खा गए। कुलदीप ने गूगली डाली थी और महमूदुल्लाह उसे समझ नहीं सके। गेंद स्टंप के काफी करीब से निकली, जिसे देखते हुए कुलदीप ने रोहित को फील्डिंग में बदलाव करने के लिए कहा। हालांकि कप्तान विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास आए और कहा, ''क्या है, खेलने दे ना यार, अभी-अभी आया है आड़ा मारने दे ना, एक आउट हुआ है आड़ा मारने दे।''

अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जा रहे टी20 विश्व कप 2024 में कुलदीप यादव बांग्लादेश के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलने उतरे थे। उन्होंने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। कुलदीप ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए। हालांकि हार्दिक पांड्या ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता। उन्होंने 27 गेंद में 50 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के लगाए। हार्दिक ने तीन ओवर में 32 रन देकर एक विकेट भी लिया।     

पैट कमिंस ने लगातार दूसरे मैच में ली हैट्रिक, T20 विश्व कप में बनाए दो वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस जीत से भारत के ग्रुप एक में दो मैच में दो जीत से चार अंक हो गए हैं और टीम शीर्ष पर है। ऑस्ट्रेलिया एक मैच में दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। लगातार दूसरी हार झेलने वाले बांग्लादेश और अफगानिस्तान का अभी खाता भी नहीं खुला है।