ind vs ban 87 years old fan Charulata Patel cheering for India video goes viral - जब व्हीलचेयर पर बैठ तिरंगा लहराती दिखी 87 साल की फैन, VIDEO हो गया वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब व्हीलचेयर पर बैठ तिरंगा लहराती दिखी 87 साल की फैन, VIDEO हो गया वायरल

मैच के दौरान 87 साल की यह बुजुर्ग महिला अनोखो अंदाज में टीम इंडिया को चीयर करती हुई कैमरे में कैद हुईं। चारुलता नाम की इस बुजुर्ग महिला की तस्वीर कैमरे में आने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गईं।

charulata patel  ani

ICC World Cup 2019, India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच बर्मिंघम में वर्ल्ड कप मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेलकर वर्ल्ड कप में कई मुकाम हासिल किए, लेकिन इस मैच को देखने आई एक बुजुर्ग महिला फैन सबका दिल जीत रही हैं। 87 साल की यह बुजुर्ग महिला एजबेस्टन में टीम इंडिया को चीयर करने के लिए आई हुई हैं।

मैच के दौरान 87 साल की यह बुजुर्ग महिला अनोखो अंदाज में टीम इंडिया को चीयर करती हुई कैमरे में कैद हुईं। चारुलता नाम की इस बुजुर्ग महिला की तस्वीर कैमरे में आने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गईं। फैन्स इन बुजुर्ग महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और साथ ही इसे आज के मैच की सबसे खास तस्वीर भी बता रहे हैं।

अनोखे अंदाज में टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रहीं बुजुर्ग महिला ने जीता दिल- VIDEO

भारतीय फैन चारुलता पटेल का कहना है कि मैं चाहती हूं कि भारत जीते। टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते। भारत निश्चित तौर पर यह वर्ल्ड कप जीतेगा। क्योंकि मैं भगवान से काफी प्रार्थना करती हूं। मैं काफी धार्मिक हूं। मैं भगवान गणेश और माता रानी में विश्वास करती हूं। मेरा उन पर बहुत विश्वास है।  हमारे इंडिनय क्रिकेट के लोग यहां क्रिकेट खेलने आते हैं। मेरा आशीर्वाद उनके साथ है। मैं उनके लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं। मेरा कहना है कि प्लीज बेटा, अच्छा करिए, अपना ख्याल रखिए और यह वर्ल्ड कप जीतिए।

बता दें कि 87 साल की चारुलता व्हीलचेयर पर बैठकर भारत और बांग्लादेश का मैच देखने आई हैं। इस दौरान वह तिरंगा लहराती हुई भी नजर आईं। 

बता दें कि हिटमैन रोहित शर्मा (104 रन) के रिकॉर्ड शतक और उनकी लोकेश राहुल (77) के साथ पहले विकेट के लिये 180 रन की जबरदस्त साझेदारी की बदौलत भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी विश्वकप मुकाबले में मंगलवार को 50 ओवर में नौ विकेट पर 314 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।
CWC 2019: मयंक-ऋषभ की टीम इंडिया में एंट्री से खुश नहीं हैं कैफ, उठाए ये सवाल

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित और राहुल ने ओपनिंग साझेदारी में 29.2 ओवर में 180 रन जोड़े। रोहित ने मात्र 92 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 104 रन की बेहतरीन पारी खेली। रोहित का टूनार्मेंट में यह लगातार दूसरा और कुल चौथा शतक है। इसके साथ ही उन्होंने एक विश्वकप में श्रीलंका के कुमार संगकारा के चार शतक बनाने के विश्व रिकार्ड की बराबरी कर ली। रोहित का यह 26वां वनडे शतक था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs ban 87 years old fan Charulata Patel cheering for India video goes viral