फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs BAN 2nd ODI: विराट कोहली से इबादत हुसैन ने लिया पंगा, आउट करने के बाद ऐसे चिढ़ाया- Photo

IND vs BAN 2nd ODI: विराट कोहली से इबादत हुसैन ने लिया पंगा, आउट करने के बाद ऐसे चिढ़ाया- Photo

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में विराट कोहली महज पांच रन बनाकर इबादत हुसैन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए. जिसके बाद हुसैन ने विराट को खास सेंडऑफ दिया।

IND vs BAN 2nd ODI: विराट कोहली से इबादत हुसैन ने लिया पंगा, आउट करने के बाद ऐसे चिढ़ाया- Photo
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 07 Dec 2022 06:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

2019 में जब विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाया था, तब उनका विकेट इबादत हुसैन के खाते में गया था, जिसके बाद इस गेंदबाज ने विराट को सैल्यूट कर सेंडऑफ दिया था, आज बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल में जब विराट कोहली महज पांच रन बनाकर इसी गेंदबाज का शिकार बने, तो एक बार फिर इबादत ने उन्हें सैल्यूट वाला सेंडऑफ दिया। विराट कोहली ने टेस्ट में तब 136 रनों की यादगार पारी खेली थी। इबादत ने तब इस सेंडऑफ के बारे में बताया भी था।

इबादत ने तब कहा था, 'मैं बांग्लादेश एयरफोर्स में काम करता हूं, मेरा सैल्यूट उनके लिए ट्रिब्यूट होता है।' इबादत हुसैन बांग्लादेश बॉलिंग अटैक के अहम सदस्य बन चुके हैं और लगातार अपनी गेंदबाजी से प्रभावित भी कर रहे हैं। बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ इस मैच में 272 रनों का टारगेट दिया। रोहित शर्मा बांग्लादेश की पारी के दौरान चोटिल हो गए थे और इसी वजह से विराट कोहली ने शिखर धवन के साथ पारी का आगाज किया था।

विराट कोहली महज पांच रन बनाकर आउट हो गए। भारत पहला वनडे मैच गंवा चुका है और दूसरे मैच में भी हार की कगार पर पहुंच गया है। भारत अगर यह मैच हारता है, तो सीरीज गंवा देगा।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।