फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS : कांटे की टक्कर के मुकाबले में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? मैच से पहले जान लीजिए चेन्नई में मौसम का हाल

IND vs AUS : कांटे की टक्कर के मुकाबले में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? मैच से पहले जान लीजिए चेन्नई में मौसम का हाल

IND vs AUS 3rd ODI Chepauk Weather Forecast : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में बारिश की थोड़ी संभावना है। लेकिन इससे मैच पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।

IND vs AUS : कांटे की टक्कर के मुकाबले में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? मैच से पहले जान लीजिए चेन्नई में मौसम का हाल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 09:30 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। शुरुआती दो मुकाबलों में भारतीय बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है, जिसके कारण भारत को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। मेहमान ने भारत को एकतरफा मुकाबले में दूसरे वनडे में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे के दौरान बारिश होने के आसार थे लेकिन पूरा मैच सिर्फ 37 ओवर में खत्म हो गया था। हालांकि तीसरे मैच में भी मौसम खराब रहने वाला है। तीसरे मैच में बारिश खलल डाल सकती है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे मैच से पहले और फिर मैच के दौरान बारिश हो सकती है। मैच दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होना निर्धारित है लेकिन अगर बारिश इस दौरान होती है तो टॉस के साथ-साथ मैच भी देरी से शुरू हो सकता है। चेपॉक पर काफी समय बाद अंतरराष्ट्रीय मैच हो रहा है और नई पिच पर सभी का ध्यान है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे में कौन मारेगा बाजी?, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने बताया अपना

एक्यूवेदर के मुताबिक 12 बजे के करीब और फिर 3 बजे के आस-पास मौसम खराब रहेगा। 3 बजे के करीब आसमान में 70 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे। लेकिन इसके अलावा ज्यादातर मैच के दौरान 30 प्रतिशत ही बादल दिखेंगे। टॉस के दौरान तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और रात में 9 बजे 29 के आस-पास रहने वाला है। फैंस यही उम्मीद कर रहे होंगे कि आखिरी मैच में बारिश की वजह से ज्यादा समय बर्बाद ना हो और उन्हें एक कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिले। मैच दोपहर एक बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

टीमें : 
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, लोकेश राहुल(विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शारदुल ठाकुर , अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट। 

ऑस्ट्रेलिया: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड, मार्नुस लाबुशेन, मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, नाथन एलिस, एडम जम्पा।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें