DA Image
9 अप्रैल, 2021|7:27|IST

अगली स्टोरी

जानिए इस फोटो को लेकर क्यों अश्विन और रोहित ने उड़ाया पुजारा का मजाक

ravindra jadeja  umesh yadav  cheteshwar pujara  ajinkya rahane  r ashwin  bumrah  instagram

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का दूसरा मैच हर भारतीय के लिए यादगार रहेगा। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया दूसरी पारी में महज 36 रन बना सकी थी, जो उसका टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे लोएस्ट स्कोर भी था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने वह मैच आसानी से आठ विकेट से जीत लिया था। एडिलेड टेस्ट के बाद कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए और ऐसा माना जा रहा था कि मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया को एक और शर्मनाक हार का सामना करना पड़ेगा। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में जिस तरह से भारत ने मेलबर्न टेस्ट आठ विकेट से जीता, उसने तमाम इंडियन फैन्स का दिल जीत लिया। इस मैच के बाद आर अश्विन ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ऑनर बोर्ड के सामने की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लेकर पुजारा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

'तीसरे टेस्ट में दबाव में होगा AUS, समझ आ गया होगा कैसी टीम है भारत'

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी पुजारा को ट्रोल किया, जिसका जवाब देते हुए अश्विन ने भी उनका मजाक उड़ाया। दरअसल पुजारा इस फोटो में बाकी क्रिकेटरों की तरह नहीं खड़े हैं और सावधान अंदाज में खड़े हैं। रोहित ने कमेंट में लिखा, 'पुजारा बहुत स्टिफ है', इस पर अश्विन ने कमेंट में लिखा, 'उनके सिर में नैशनल एंथम बज रही थी।' फैन्स ने भी इस फोटो में पुजारा को ट्रोल किया है। एक फैन ने लिखा कि पुजारा ऐसे खड़े हैं, जैसे कोई स्कूल का बच्चा खड़ा हो।

धनश्री ने युजवेंद्र चहल के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो, हो गया वायरल

कुछ ऐसे उड़ा चेतेश्वर पुजारा का मजाक-

comments on r ashwin s post
 
comments on r ashwin s post
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IND vs Aus test series india vs australia border gavaskar series australia vs india rohit sharma Ravindra Jadeja Umesh Yadav Cheteshwar Pujara Ajinkya Rahane R Ashwin jasprit Bumrah