DA Image
4 अप्रैल, 2021|4:00|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: कंगारुओं के खिलाफ भारत ने जीती टी-20 सीरीज, नटराजन ने बताया खास और यादगार

natarajan with virat kohli photo-twitter

भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नेशनल टीम की तरफ से टी-20 सीरीज में जीत को सोमवार को यादगार और विशेष करार दिया। तमिलनाडु के 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में दो महत्वपूर्ण विकेट लिए। भारत ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की। नटराजन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''यह मेरी अपने देश के लिए सीरीज में पहली जीत है। यादगार और विशेष।'

ग्लेन मैक्ग्रा ने की भारतीय गेंदबाज की तारीफ, बोले- ऑस्ट्रेलियाई दौरे की खोज हैं नटराजन

नटराजन ने डी आर्सी शॉर्ट और मोएजेस हेनरिक्स के विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा उनके प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने उन्हें भारत के लिए इस दौरे की खोज बताया। मैक्ग्रा ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे टी-20 इंटरनेशनल के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा कि मैं नटराजन से काफी प्रभावित हूं। वह निश्चित तौर पर भारत के लिए इस दौरे की खोज है। उम्मीद है कि वह अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगा।

नटराजन ने पहले टी-20 इंटरनेशनल में भी तीन विकेट लिए थे जिसे भारत ने 11 रन से जीता था। उन्होंने तीसरे वनडे में भारत की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया, दो विकेट लिए तथा भारत की 13 रन से जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्हें पीठ दर्द से परेशान नवदीप सैनी के बैकअप के तौर पर वनडे टीम में शामिल किया गया था।

भारत ने कन्कशन सब्स्टीट्यूट को 'चाल' बताने वाले ऑस्ट्रेलियाई दावों को किया खारिज 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IND vs AUS: T Natarajan said special and memorable win series against Australia