DA Image
19 फरवरी, 2021|4:06|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: पचासा जड़कर आउट हुए शुभमन गिल, पूर्व कीवी क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने जानिए क्यों मांगी माफी

shubman gill  instagram

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपना पहला टेस्ट पचासा जड़ा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। शुभमन ने इसी सीरीज में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू किया था। शुभमन ने मेलबर्न टेस्ट में भी अच्छी पारियां खेली थीं और अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था। गिल सिडनी टेस्ट में 50 रन बनाकर आउट हुए, जिसके बाद न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने ट्विटर पर उनसे माफी मांगी।

लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग, रोहित और गिल ने कुछ ऐसे किया नजरअंदाज

चलिए आपको बताते हैं क्यों स्टायरिस ने गिल से ट्विटर के जरिए माफी मांगी। गिल ने रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी का आगाज किया, दोनों ने भारत को अच्छी शुरुआत दी। स्टायरिस ने गिल के लिए ट्विटर पर लिखा, 'हैप्पी शुभमन गिल डे सभी को।' स्टायरिस के इस ट्वीट के करीब 1 घंटे बाद गिल 50 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर कैमरोन ग्रीन को कैच थमा बैठे। इसके बाद स्टायरिस ने ट्वीट किया, 'शुभमन माफ करना। #jinx'

AUS के खिलाफ छक्कों का खास रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने रोहित

दरअसल स्टायरिस शुभमन के काफी बड़े फैन हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के दौरान भी उन्होंने गिल की जमकर तारीफ की थी। तब उन्होंने कहा था, 'पिछले 18 महीने से मैं शुभमन गिल के लिए नंबर-1 चीयरलीडर रहा हूं। मुझे लगता है गिल शानदार क्रिकेटर हैं। मुझे लगता है वह जबर्दस्त बल्लेबाज हैं।' मैच की बात करें तो भारत ने मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 96 रन बना लिए हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए, इस तरह से भारत अभी पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया से 242 रन पीछे है, जबकि उसके अभी आठ विकेट बचे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IND vs AUS Shubman gill got out on 50 Scott Styris tweeted Apologies Shubman