फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: स्टीव स्मिथ के टॉस जीतने से खुश हो गए रोहित शर्मा, जो चाहते थे वही मिल गया

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ के टॉस जीतने से खुश हो गए रोहित शर्मा, जो चाहते थे वही मिल गया

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का निर्णायक वनडे इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का फैसला लिया।

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ के टॉस जीतने से खुश हो गए रोहित शर्मा, जो चाहते थे वही मिल गया
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले दोनों वनडे इंटरनेशनल मैचों में पहले बैटिंग करने वाली टीम को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में सीरीज के तीसरे मैच में टॉस जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव स्मिथ ने जैसे ही पहले बैटिंग का फैसला लिया, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा खुश हो गए। दरअसल रोहित शर्मा पहले फील्डिंग ही करना चाहते थे और स्मिथ के इस फैसले ने उन्हें यह खुशी दे दी। प्लेइंग XI की बात करें तो कैमरन ग्रीन पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उनकी जगह डेविड वॉर्नर को प्लेइंग XI में जगह मिली है, इसके अलावा एश्टन एगर भी ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग XI का हिस्सा हैं। वहीं टीम इंडिया के प्लेइंग XI में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है।

श्रेयस अय्यर की होगी सर्जरी, IPL और WTC फाइनल से हो सकते हैं बाहर

स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतने के बाद पहले बैटिंग का फैसला लेते हुए कहा, 'विकेट थोड़ा सूखा लग रहा है और काफी गर्मी भी है, हम इस विकेट पर अच्छा स्कोर रखने की कोशिश करेंगे। अभी तक सीरीज अच्छी रही है और निर्णायक मैच भी रोमांचक होगा।' 

ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग XI- ट्रैविस हेड, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मार्नस लाबुशेन, एलेक्स कैरी, मार्कस स्टॉयनिस, एश्टन एगर, सीन एबट, मिचेल स्टार्क, एडम जाम्पा।

रोहित ने टॉस गंवाने के बाद कहा, 'हम पहले फील्डिंग ही करना चाहते थे। यह हमारे लिए अहम मैच है और निर्णायक मैच हमेशा ही रोमांचक होते हैं। हमारे लिए यह चुनौतीपूर्ण होगा कि प्रेशर में हम बेहतर प्रदर्शन करें और कमबैक करें।'

SKY के ODI में प्रदर्शन को लेकर द्रविड़ ने दिया परफेक्ट जवाब

भारत का प्लेइंग XI- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें