फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर फैन को शादी के लिए किया प्रपोज, वीडियो बना रहे प्रशंसक को दिया गुलाब; देखिए

रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर फैन को शादी के लिए किया प्रपोज, वीडियो बना रहे प्रशंसक को दिया गुलाब; देखिए

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऑन फील्ड हो या ऑफ फील्ड अपने मजाकिया अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में आते रहते हैं। रोहित का अब एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह एक फैन को प्रपोज करते दिखे।

रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर फैन को शादी के लिए किया प्रपोज, वीडियो बना रहे प्रशंसक को दिया गुलाब; देखिए
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Mar 2023 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में वापसी की है। भारतीय कप्तान ने सीरीज का पहला वनडे निजी कारणों की वजह से नहीं खेला था और दूसरे गेम से पहले टीम से जुड़े। रोहित जैसे ही एयरपोर्ट पर आए, फैंस उन्हें देखने के लिए पहले से ही इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक फैन उनको अपने वीडियो में कैप्चर करने की कोशिश कर रहा था।

इस बीच जब कप्तान रोहित शर्मा उसके पास से गुजरे तो उन्होंने उसे गुलाब दिया। भारत के रोहित शर्मा इस दौरान फैन से मजाक में पूछा कि क्या वह उनसे शादी कर करेगा। रोहित का फैन के साथ मजाक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और कई फैंस ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। 

हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने पहले वनडे में जीत हासिल की थी। दूसरे मैच में रोहित के आने से ईशान किशन को बाहर बैठना पड़ा, जबकि शार्दुल की जगह अक्षर को जगह मिली थी। हालांकि इन बदलाव के बावजूद टीम इंडिया दूसरा वनडे मैच 10 विकेट से हार गई। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 117 रन पर ऑलआउट हो गया, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में उसका सबसे छोटा स्कोर है। ऑस्ट्रेलिया ने 118 रन का लक्ष्य महज़ 11 ओवर में हासिल कर लिया। 

IND vs AUS : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, घर के शेर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ

भारत की ओर से विराट कोहली ने 35 गेंद पर चार चौकों की सहायता से सर्वाधिक 31 रन बनाये, जबकि अक्षर पटेल 29 गेंद पर 29 रन बनाकर नाबाद रहे। मेज़बान टीम के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत करने उतरे मार्श और हेड ने 66 गेंद पर 121 रन की अविजित साझेदारी करके कंगारुओं को जीत दिला दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें