DA Image
8 मई, 2021|6:57|IST

अगली स्टोरी

INDvAUS: विराट कोहली के लिए सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा ट्वीट कि फैन्स ने कर दिया ट्रोल

pic credit  ipl twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनैशनल मैच में 22,000 इंटरनैशनल रनों का आंकड़ा पार कर लिया। विराट ने 89 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। इस पारी के दौरान उन्होंने सबसे तेज 22,000 इंटरनैशनल रन बनाने के सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ डाला। विराट कोहली ने यह कारनामा 462वीं पारी में किया, जबकि तेंदुलकर ने 493 पारियों में ऐसा किया था। विराट के इस खास रिकॉर्ड पर उन्हें सूर्यकुमार यादव ने भी ट्विटर के जरिए बधाई दी, लेकिन फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

मैक्सवेल ने कहा, विरोधी टीमों के लिए काफी डरावना लग रहा है स्टीव स्मिथ

सबसे तेज 22,000 इंटरनैशनल रन बनाने की लिस्ट में 511 पारियों के साथ ब्रायन लारा तीसरे और 514 पारियों के साथ रिकी पोंटिंग चौथे नंबर पर हैं। इंटरनैशनल क्रिकेट में 22,000 रनों का आंकड़ा पार करने वाले विराट दुनिया के आठवें बल्लेबाज हैं। उनसे पहले सचिन तेंदुलकर, कुमार संगकारा, रिकी पोंटिंग, महेला जयवर्धने, जैक्स कालिस, राहुल द्रविड़ और ब्रायन लारा ऐसा कर चुके हैं। सूर्यकुमार यादव ने विराट को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, '22,000 इंटरनैशनल रन विराट कोहली।'

NZ vs WI T20: फिलिप्स के रिकॉर्ड शतक से न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को हराया

सूर्यकुमार यादव के ट्वीट पर लोगों ने ऐसे दिए जवाब-

क्या हुआ था आईपीएल 2020 में

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच के दौरान उनमें और विराट में कुछ गहमागहमी देखने को मिली थी। आईपीएल के बाद सूर्यकुमार यादव ने विराट का नाम लिए बिना उनको ट्रोल किए गए एक ट्वीट को लाइक किया था, हालांकि बाद में उन्होंने वह ट्वीट अनलाइक कर दिया था। सूर्यकुमार यादव ने हाल में कहा था कि विराट के साथ मैदान पर जो कुछ हुआ वह वहीं खत्म हो गया था। मैच के बाद दोनों में एकदम नॉर्मल बातचीत हुई थी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Aus ODI Series Suryakumar Yadav trolled by fans after tweeting about virat kohli