DA Image
26 नवंबर, 2020|7:23|IST

अगली स्टोरी

INDvAUS: आइसोलेशन पूरा करके नए होटल में पहुंची टीम इंडिया, खिलाड़ियों को मिली थोड़ी आजादी

hardik pandya  mayank agarwal and kl rahul

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। दुबई से ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद टीम इंडिया 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड से गुजरने के बाद अब नए होटल में पहुंच गई है। इसके साथ ही टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनैशनल सीरीज और चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में एंट्री कर ली है। इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया कोविड-19 ब्रेक के बाद इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी करने जा रही है।

मैच से पहले चार्जअप दिखे कोहली, नेट्स में लगाए जोरदार शॉट्स- VIDEO

कोविड-19 महामारी के कारण इस मुकाबले के लिए सीमित संख्या में दर्शक मौजूद रहेंगे। मेहमान टीम के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ आइसोलेशन के दौरान सिडनी ओलंपिक पार्क में 'पुलमैन' में रुका था, जहां वे सिर्फ मैदान पर ट्रेनिंग के दौरान मिल पाते थे। साथ ही खिलाड़ियों को एक-दूसरे के पीछे बैठने की इजाजत नहीं थी और खिलाड़ियों की आवाजाही के लिए कई बसों का इस्तेमाल होता था। दो हफ्ते का आइसोलेशन पूरा करने के बाद भारतीय टीम होटल इंटर कॉन्टिनेंटल में चली गई है, जहां टीम ऑस्ट्रेलिया के अपने पिछले दौरों के दौरान रुका करती थी।

धोनी का साक्षी और जिवा के साथ डांस वीडियो वायरल, CSK ने किया शेयर

बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट का हिस्सा बनने के बाद खिलाड़ियों को थोड़ी फ्रीडम मिलेगी, जहां वे कम से कम एक-दूसरे से मिल सकते हैं और साथ खाना खा सकते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के दौरान लगभग तीन महीने बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में रहने के बाद सीधे यहां पहुंचे खिलाड़ियों के लिए 14 दिन का आइसोलेशन चुनौतीपूर्ण था। भारत के सीमित ओवरों के उप-कप्तान लोकेश राहुल ने स्वीकार किया कि जब वह टीम के अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग के लिए एक साथ आते हैं, तो काफी बेहतर महसूस करते हैं। राहुल ने कहा, 'कमरे में अकेले रहना चुनौती है। जब आप अभ्यास करते हो, टीम के अपने साथियों से मिलते हो, यह दिन का बेस्ट समय होता है। आप एक साथ मजा करते हो। असली चुनौती तब होती है जब आप होटल में वापस आते हो और अकेले होते हो।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Aus ODI Series Soft quarantine over Indian team checks into new hotel on the eve of first ODI