फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: मोहम्मद सिराज से छूटा कैच, रविंद्र जडेजा बौखलाए, सुनील गावस्कर के कॉमेंट ने जीता दिल- Video

IND vs AUS: मोहम्मद सिराज से छूटा कैच, रविंद्र जडेजा बौखलाए, सुनील गावस्कर के कॉमेंट ने जीता दिल- Video

20वें ओवर की आखिरी गेंद पर सिराज ने डेविड वॉर्नर का कैच ड्रॉप किया था। ऑस्ट्रेलिया को इस गेंद पर दो रन मिले थे। सिराज ने डाइव भी लगाई, लेकिन गेंद तक पहुंच नहीं पाए और यह कैच नहीं ले पाए।

IND vs AUS: मोहम्मद सिराज से छूटा कैच, रविंद्र जडेजा बौखलाए, सुनील गावस्कर के कॉमेंट ने जीता दिल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

रविंद्र जडेजा भारत के ही नहीं दुनिया के बेस्ट फील्डरों में गिने जाते हैं, इसलिए जब उनकी गेंद पर कोई कैच ड्रॉप होता है, तो उन्हें गुस्सा कुछ ज्यादा ही आ जाता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। मोहम्मद सिराज ने जडेजा की गेंद पर एक मुश्किल कैच टपका दिया, लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने लाइव कमेंटरी के दौरान जो कुछ कहा, वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल गावस्कर लाइव कमेंटरी के दौरान ऐसा बोलते हुए नजर आए कि यह मुश्किल कैच था, लेकिन इसके बाद उन्हें जडेजा का भी दुख समझ आया और फिर उन्होंने जो कुछ कहा वह आपका भी दिल जीत लेगा।

इसे भी पढ़ेंः गिल से छूटा कैच, रोहित और हार्दिक का रिऐक्शन हो गया वायरल- Video

20वें ओवर की आखिरी गेंद पर सिराज ने डेविड वॉर्नर का कैच ड्रॉप किया था। ऑस्ट्रेलिया को इस गेंद पर दो रन मिले थे। सिराज ने डाइव भी लगाई, लेकिन गेंद तक पहुंच नहीं पाए और यह कैच नहीं ले पाए। जिसे देखकर जडेजा काफी गुस्से में दिखे।

कैरी चारों खाने चित, इतिहास में दर्ज होगी कुलदीप की ये बॉल- Video

गावस्कर ने ऑन-एयर कहा, 'सिराज के साथ हमने पिछले दो-तीन सालों में देखा है कि अभी तक उनमें वह इंस्टिंक्ट नहीं आई है। उन्होंने इस कैच के लिए दौड़ना ही देरी से शुरू किया। यह मुश्किल कैच था, यह कहीं से भी आसान कैच नहीं था। उन्होंने देरी से भागना शुरू किया, इसलिए उन्हें डाइव लगानी पड़ी। जडेजा के गुस्से के लिए यही बोल सकते हैं, यह आपके स्टैंडर्ड का नहीं हो सकता। आपका स्टैंडर्ड तो आकाश जितना ऊंचा है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें