DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IND vs AUS: टीम इंडिया के खिलाफ 2 साल पहले मिली हार को नहीं भूले हैं मिशेल स्टार्क, जानें क्या कुछ कहा

क्रिकेटIND vs AUS: टीम इंडिया के खिलाफ 2 साल पहले मिली हार को नहीं भूले हैं मिशेल स्टार्क, जानें क्या कुछ कहा

एजेंसी,एडिलेडPublished By: Mohan Kumar
Tue, 15 Dec 2020 05:53 AM
IND vs AUS: टीम इंडिया के खिलाफ 2 साल पहले मिली हार को नहीं भूले हैं मिशेल स्टार्क, जानें क्या कुछ कहा

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के हाथों दो साल मिली सीरीज में हार को अब भी नहीं भूले हैं और उन्होंने कहा कि आगामी चार मैचों की सीरीज में उनकी टीम के पास अपने सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ पिछली गलतियों में सुधार करने का मौका रहेगा।

विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर पहली बार ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीती थी। स्टार्क ने ईएसपीएन की 'द क्रिकेट मंथली' से कहा कि आप कभी सीरीज नहीं गंवाना चाहते हैं और आप ऑस्ट्रेलिया में तो कतई सीरीज नहीं गंवाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत ने उस पूरी सीरीज (2018-19) में बल्ले और गेंद से हमसे बेहतर प्रदर्शन किया। हम इस सच्चाई से दूर नहीं भाग सकते। हमें खेल के हर पक्ष में अच्छा प्रदर्शन करना होगा और इन गर्मियों में निश्चित तौर पर हमारे पास गलतियां सुधारने का मौका है।

INDvAUS: मांजरेकर ने बताया- टेस्ट सीरीज में किस खिलाड़ी की कमी टीम इंडिया को सबसे ज्यादा खलेगी

डे-नाइट टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड है शानदार
भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बचाने की शुरुआत एडिलेड से करेगा, जहां पहला टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर के बीच खेला जाएगा। दूसरा मैच मेलबर्न में 26 से 30 दिसंबर के बीच खेला जाएगा। सिडनी सात से 11 जनवरी के बीच तीसरे टेस्ट की मेजबानी करेगा। चौथा और आखिरी टेस्ट ब्रिस्बेन में होगा। ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक कुल सात डे-नाइट टेस्ट मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है। वहीं भारत ने एक ही डे-नाइट टेस्ट मैच पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

मुशफिकुर रहीम को आया ऐसा गुस्सा, साथी खिलाड़ी पर उठाया हाथ- Video

संबंधित खबरें