फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs AUS : मिशेल जॉनसन ने बताया टी20 वर्ल्ड कप में भारत को मिलेगा किसका फायदा, कहा- कोहली के रन बनाने से टीम खुश होगी

IND vs AUS : मिशेल जॉनसन ने बताया टी20 वर्ल्ड कप में भारत को मिलेगा किसका फायदा, कहा- कोहली के रन बनाने से टीम खुश होगी

मिशेल जॉनसन ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि टीम इंडिया के लिए यह अच्छा है कि विराट फिर से रन बना रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान एक बार फिर विराट एक्शन में दिखेंगे।

IND vs AUS : मिशेल जॉनसन ने बताया टी20 वर्ल्ड कप में भारत को मिलेगा किसका फायदा, कहा- कोहली के रन बनाने से टीम खुश होगी
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 17 Sep 2022 11:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने विराट कोहली का सपोर्ट करते हुए कहा है कि ये भारत के लिए अच्छी खबर है कि उनका स्टार बल्लेबाज फिर से रन बना रहा है। इस महीने यूएई में खेले गए एशिया कप में विराट कोहली ने 1020 दिनों के अपने शतक के सूखे को खत्म किया और अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में करियर का दमदार 71वां शतक लगाया है। वह टूर्नामेंट में 276 रनों के साथ दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। 

जॉनसन ने एएनआई से कहा, "यह भारत के लिए अच्छा है, जब उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रन बना सकते हैं और टीम को आश्वस्त कर सकते हैं। कोहली वह खिलाड़ी है, जिसने कप्तानी संभालने पर टीम का फोकस बदल दिया। टीम को खुशी होगी कि वह रन बना रहा है।" 

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए मोहाली पहुंच गई है। सीरीज का पहला मैच 20 सितंबर को खेला जाएगा। 
जॉनसन ने सीरीज को लेकर कहा, "उन्हें कठिन परिस्थितियों में सीरीज जीतने पर ध्यान देना होगा। इससे उन्हें विश्व कप में जाने पर आत्मविश्वास मिलेगा। उनके पास एक मजबूत और सुलझी हुई टीम होनी चाहिए। यह एक शानदार सीरीज होगी।''

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मोहाली टी20 मैच के लिए शुरू की प्रैक्टिस, आज पहुंचेंगे भारतीय टीम के

जॉनसन ने विश्व कप को लेकर कहा, ''जब विश्व कप की बात आती है, तो आप बस इस पल का आनंद लेते हैं। आपको ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होती है। वे सभी बड़ी टीमें हैं। भारतीय आईपीएल के कारण बड़े खेल खेलने के आदी हैं, बहुत दबाव के साथ बड़ी संख्या में दर्शकों के सामने खेलते हैं। मुझे लगता है कि वह सब भी (एशिया कप प्रदर्शन) उनके साथ होगा।''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper