फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है क्योंकि खबरों के अनुसार शुक्रवार को यहां सीरीज के शुरुआती मैच के दौरान वह चोटिल हो गए हैं। स्टोइनिस अपने...

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध
भाषा,सिडनीSat, 28 Nov 2020 06:11 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है क्योंकि खबरों के अनुसार शुक्रवार को यहां सीरीज के शुरुआती मैच के दौरान वह चोटिल हो गए हैं। स्टोइनिस अपने सातवें ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद दर्द से कराहने लगे। वह तुरंत ही मैदान से चले गए और ग्लेन मैक्सवेल ने ओवर पूरा किया।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार 31 साल के खिलाड़ी को पेट की बाईं ओर दर्द हुआ और चोट की गंभीरता जानने के लिए स्कैन कराए जाएंगे। स्टोइनिस की चोट से हरफनमौला कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स रविवार को एससीजी में होने वाले दूसरे वनडे के लिए दौड़ में हो शामिल हो सकते हैं।

IND vs AUS: भारत सभी फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह हारेगा, माइकल वॉन ने ऐसा क्यों कहा

स्टीव स्मिथ ने कहा, ''मैं नहीं जानता कि स्टोइनिस कैसा है। मैंने उसे नहीं देखा है, लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हो। लेकिन अगर वह ठीक नहीं है तो किसी को उसकी जगह आना होगा और ऐसा कोई जो गेंदबाज हो शायद कैमरन (ग्रीन)।" ग्रीन शेफील्ड शील्ड के दौरान बल्ले और गेंद दोनों में अच्छी फॉर्म में हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रनों से हराया
खराब गेंदबाजी, लचर क्षेत्ररक्षण और कप्तान विराट कोहली समेत स्टार बल्लेबाजों के नाकाम रहने के कारण भारत को शुक्रवार को पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 66 रन से हरा दिया। कोरोना महामारी के बीच दर्शकों की स्टेडियम में वापसी वाले इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सपाट पिच पर छह विकेट पर 374 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम आठ विकेट पर 308 रन ही बना सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें