फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: 1st ODI से पहले लगा भारत को झटका, धौनी हुए चोटिल

INDvAUS: 1st ODI से पहले लगा भारत को झटका, धौनी हुए चोटिल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia National Cricket Team) भारत के दौरे पर है। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच 2 मार्च को हैदराबाद के राजीव गांधी...

INDvAUS: 1st ODI से पहले लगा भारत को झटका, धौनी हुए चोटिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादFri, 01 Mar 2019 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia National Cricket Team) भारत के दौरे पर है। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच 2 मार्च को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। पहले वनडे से एक दिन पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है, स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) चोटिल हो गए हैं और उनके खेलने पर संशय बना हुआ है। धौनी के दाएं हाथ में प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई।

इसके बाद से धौनी नेट पर बल्लेबाजी करने भी नहीं आए। ऐसा माना जा रहा है कि बचाव के लिए धौनी बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे और हो सकता है कि हैदराबाद वनडे से पहले वो पूरी तरह फिट भी हो जाएं, हालांकि अभी इस पर कोई पक्की खबर नहीं आई है। धौनी इन दिनों अच्छे टच में नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में उन्होंने 23 गेंद पर 40 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में धौनी ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

जानिए विराट ने ऐसा क्या बयान दिया, जिससे ऋषभ पंत को लग सकता है झटका

वर्ल्ड कप से पहले फाइनल 'ड्रेस रिहर्सल', कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

धौनी अगर नहीं खेलते हैं तो ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता है। अगर धौनी नहीं खेलते हैं तो कुछ ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवनः

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), केएल. राहुल, अंबाती रायुडू, ऋषभ पंत, विजय शंकर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें